ByteDance कर रही है नए म्यूजिक ऐप पर काम, Spotify और Apple को देगी टक्कर

|

TikTok पैरेंट, ByteDance उपयोगकर्ताओं को New Music सर्च में मदद करने के लिए एक नए ऐप पर काम कर रहे है। यूएस पेटेंट और ट्रेडमार्क कार्यालय के साथ एक ट्रेडमार्क आवेदन के अनुसार, ऐप को 'टिकटॉक म्यूजिक' कहा जाएगा, हालांकि सटीक लॉन्च की तारीख स्पष्ट नहीं है।

 

Saregama Carvaan 2.0 हुआ लॉन्च, बदल जाएगा म्यूजिक सुनने का मजाSaregama Carvaan 2.0 हुआ लॉन्च, बदल जाएगा म्यूजिक सुनने का मजा

ByteDance कर रही है नए म्यूजिक ऐप पर काम, Spotify और Apple को देगी..

यह Spotify, Apple और Google जैसे म्यूजिक स्ट्रीमिंग दिग्गजों के खिलाफ भी प्रतिस्पर्धा करेगा। ByteDance पहले से ही एक म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप पेश करता है, जिसे रेसो ( Resso ) नाम दिया गया है, जो अभी भी भारत में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है।

एक नजर 5 Best Free Music Download Sites परएक नजर 5 Best Free Music Download Sites पर

कैसा होगा ByteDance का 'TikTok Music'

ByteDance द्वारा टिकटॉक म्यूजिक उपयोगकर्ताओं को "मनोरंजन, फैशन, खेल और वर्तमान घटनाओं के क्षेत्र में ऑडियो और वीडियो इंटरैक्टिव मीडिया प्रोग्रामिंग को लाइव स्ट्रीम करने" देगा। यह "पॉडकास्ट और रेडियो प्रसारण कंटेंट प्रदान करने वाले डाउनलोड करने योग्य मोबाइल एप्लिकेशन" की पेशकश करेगा।

ByteDance कर रही है नए म्यूजिक ऐप पर काम, Spotify और Apple को देगी..

यदि टिकटोक म्यूजिक ऐप ( 'TikTok Music' App ) वास्तव में काम कर रहा है, तो हम यह देखने की उम्मीद कर सकते है कि इसमें कुछ ऐसे टूल शामिल है जो पहले से ही रेसो ( Resso ) पर उपलब्ध है।

उदाहरण के लिए, Resso ऐप एक TikTok जैसा स्क्रॉलिंग इंटरफ़ेस प्रदान करता है, और यह उपयोगकर्ताओं के ब्राउज़िंग हिस्ट्री के आधार पर कंटेंट दिखाता है - Spotify और YouTube Music के समान। यह उपयोगकर्ताओं को देखने, ऑफ़लाइन सुनने के लिए म्यूजिक डाउनलोड करने और बैकग्राउंड में बजने वाले Songs Search करने देता है।

Android यूजर्स हो जाएँ सावधान! इन 8 घातक ऐप्स को अभी करें डिलीट, नहीं तो बाद में पछताएंगेAndroid यूजर्स हो जाएँ सावधान! इन 8 घातक ऐप्स को अभी करें डिलीट, नहीं तो बाद में पछताएंगे

एक बार ऐप औपचारिक रूप से लॉन्च हो जाने के बाद, रेसो ( Resso ) भारत में उसी नाम से काम करना जारी रखेगा, जबकि ब्राजील-केंद्रित ऐप को रीब्रांड किया जा सकता है। टिकटॉक म्यूजिक का लक्ष्य यूएस और ईयू जैसे प्रमुख बाजारों में नाम कमाना होगा। ऐप ट्रैकर ऐपब्रेन से पता चलता है कि रेसो ( Resso ) के पहले से ही विश्व स्तर पर 100 मिलियन से अधिक डाउनलोड है।

WhatsApp ग्रुप एडमिन को मिलेगी ज्यादा पावर, गलत मैसेज किया तो हटा सकेंगे किसी के भी मैसेजWhatsApp ग्रुप एडमिन को मिलेगी ज्यादा पावर, गलत मैसेज किया तो हटा सकेंगे किसी के भी मैसेज

ByteDance कर रही है नए म्यूजिक ऐप पर काम, Spotify और Apple को देगी..

ByteDance की विस्तार योजनाओं के अनुसार, हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी Spotify के इन-हाउस कंटेंट के समान टिकटॉक म्यूजिक ओरिजिनल शुरू करेगी। ऐप पर उपलब्ध सभी गाने मुख्य टिकटॉक ऐप पर उपयोग करने के लिए उपलब्ध होंगे।

ये Apps चुरा रही है आपके पैसे और पासवर्ड, तुरंत करें Uninstallये Apps चुरा रही है आपके पैसे और पासवर्ड, तुरंत करें Uninstall

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
TikTok parent ByteDance is working on a new app to help users discover new music. According to a trademark application with the US Patent and Trademark Office, the app will be called 'TikTok Music' although the exact launch date is unclear. It will also compete against music streaming giants such as Spotify, Apple and Google.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X