Amazon, Google , Microsoft और अन्य टेक कंपनियों ने की अपने कर्मचारियों के वेतन में वृद्धि

|

जैसा की हम सभी को पता है Appraisal Season आ गया है और यदि आप Amazon, Google या Microsoft जैसी बड़ी तकनीकी कंपनियों में से एक के लिए काम कर रहे है, तो संभावना है कि आपने अपने वेतन में वृद्धि देखी क्योंकि Amazon, Google, Microsoft, Infosys और अन्य कंपनियों ने कथित तौर पर अपने सभी कर्मचारियों के वेतन में वृद्धि की है।

 

बॉलीवुड से लेकर राजनेताओं ने दी मूसेवाला के निधन पर शॉकिंग प्रतिक्रियाबॉलीवुड से लेकर राजनेताओं ने दी मूसेवाला के निधन पर शॉकिंग प्रतिक्रिया

Amazon, Google , Microsoft और अन्य टेक कंपनियों ने की अपने कर्मचारियों के वेतन में वृद्धि

पिछले दो वर्षों में वेतन वृद्धि को टाल दिया गया था

पिछले दो वर्षों में, विभिन्न कंपनियों में वेतन वृद्धि को महामारी और आर्थिक मंदी के कारण टाल दिया गया था। हालाँकि, महामारी के दूसरे वर्ष के दौरान व्यापार में तेजी आई। अब सभी कंपनियां अपनी जगहों और प्रतिभाओं को बनाए रखने और प्रतिभाशाली उम्मीदवारों को आकर्षित करने के लिए कंपनियां कर्मचारियों को पुरस्कृत कर रही है। इससे पहले 2021 में, शीर्ष बहुराष्ट्रीय कंपनियों जैसे Accenture, Infosys, TCS, Wipro और अन्य ने अपने कर्मचारियों के वेतन में वृद्धि की और उन्हें प्रमोटेड भी किया। इस साल, Amazon, Google और Microsoft जैसी कंपनियों ने भी इसको अपनाया है।

6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ Vivo ने लॉन्च किया यह नया स्मार्टफोन6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ Vivo ने लॉन्च किया यह नया स्मार्टफोन

अमेज़ॅन ने वेतन कैप को $ 160,000 से बढ़ाकर $ 350,000 कर दिया

फरवरी 2022 में, अमेज़ॅन ने घोषणा की कि वह $ 160,000 से $ 350,000 के अधिकतम आधार वेतन को दोगुना कर देगा।

PM Modi ने दिल्ली के प्रगति मैदान में किया Drone Mahotsav 2022 का उद्घाटनPM Modi ने दिल्ली के प्रगति मैदान में किया Drone Mahotsav 2022 का उद्घाटन

Google ने कर्मचारियों के वेतन में वृद्धि नहीं की, लेकिन "Top Brass" के वेतन में वृद्धि की

जनवरी में, यह बताया गया था कि Google ने अपने शीर्ष अधिकारियों (Top Brass) के वेतन में वृद्धि की थी, लेकिन कर्मचारियों के वेतन में नहीं। रिपोर्टों के अनुसार, Google ने अपने कम से कम चार वरिष्ठ अधिकारियों के मूल वेतन में वृद्धि की थी, आधार वेतन $ 650,000 से बढ़ाकर $ 1 मिलियन कर दिया था।

Amazon, Google , Microsoft और अन्य टेक कंपनियों ने की अपने कर्मचारियों के वेतन में वृद्धि

समांथा ने ट्विटर ट्रोल को दिया Savage Replyसमांथा ने ट्विटर ट्रोल को दिया Savage Reply

Microsoft ने किया अपने वैश्विक योग्यता बजट को दोगुना

माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला ने अपने कर्मचारियों को एक ईमेल में सूचित किया कि माइक्रोसॉफ्ट ने "वैश्विक योग्यता बजट को लगभग दोगुना कर दिया"।
लीडरशिप टीम के बीच, आपके प्रभाव को पहचाना जाता है और गहराई से सराहना की जाती है - और इसके लिए मैं आपको एक बड़ा धन्यवाद कहना चाहता हूं। इसलिए हम आप में से प्रत्येक में लंबी अवधि के निवेश कर रहे है," नडेला का अपने कर्मचारियों को ईमेल में कहा "।

JioFi Plans: जियोफाई के इन प्लान्स में कम कीमत में मिल रहा है भरपूर डेटाJioFi Plans: जियोफाई के इन प्लान्स में कम कीमत में मिल रहा है भरपूर डेटा

Amazon, Google , Microsoft और अन्य टेक कंपनियों ने की अपने कर्मचारियों के वेतन में वृद्धि
नडेला ने अपने कर्मचारियों से यह भी कहा कि कंपनी "हमारे मुआवजे के कार्यक्रमों में एक महत्वपूर्ण अतिरिक्त निवेश" कर रही है, जो कि उसके सामान्य बजट से बहुत अधिक है।
 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
As we all know the Appraisal Season has arrived and if you are working for one of the big tech companies like Amazon, Google or Microsoft, chances are you have seen your salary increase because Amazon, Google, Microsoft , Infosys and other companies have reportedly increased the salaries of all their employees.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X