एमब्रान ने 1799 रुपये में स्मार्टबैंड उतारा

Written By: Gizbot Staff

घरेलू कंप्यूटर एक्सेसरीज निर्माता एमब्रान ने वेयरेवल खंड में प्रवेश किया है और डायनेमिक स्मार्ट बैंड एएफबी-11 फ्लेक्सी फिट लेटेस्‍ट हाइटेक हार्टरेट मॉनिटर के साथ 1,799 रुपये में लांच किया है। इस स्मार्टबैंड में 60 एमएएच की बैटरी लगी है। यह तय की गई दूरी, कदम और कैलोरी को भी अपने पेडोमीटर फीचर से नापता है।

पढ़ें: कहीं आपके पास भी तो नहीं आया है ये वॉट्सएप मैसेज ?

एमब्रान ने 1799 रुपये में स्मार्टबैंड उतारा

इसके अलावा यह यूजर के नींद की निगरानी करता है। साथ ही यह दिन भर की शारीरिक गतिविधियों की भी निगरानी करता है और कितनी कैलोरी खर्च हुई इसका हिसाब-किताब रखता है।

एमब्रान के निदेशक गौरव दुरेजा ने मंगलवार को एक बयान में कहा, "पॉवर बैंक और ऑडियो के क्षेत्र में अपने को स्थापित करने के बाद हमने वेयरेवल में कदम रखा है। यह हमारे डायनेमिक पोर्टफोलियो का नया संस्करण है, जिसे हमने फिटनेस प्रेमी पीढ़ी को ध्यान में रखकर लांच किया है। हमने फिटनेस ट्रैकिंग डिवाइस को स्टाइल के आदर्श संयोजन के साथ पेश किया है।

पढ़ें: जैली प्रो रिव्यु : शौक बड़ी ... 'छोटी' चीज है!

फ्लेक्सी फिट को आईओएस और एंड्रायड स्मार्टफोन दोनों से जोड़ा जा सकता है। यह जल प्रतिरोधी है और डस्ट प्रूफ है, इसे आईपी 67 रेटिंग मिली है।

English summary
Domestic computer accessories firm Ambrane has entered the wearables segment with its newly launched dynamic smart band AFB-11 Flexi Fit with advanced heart rate monitor priced at Rs 1,799.
Please Wait while comments are loading...
Happy Bhai Dooj: ये  हैं  दिल छू लेने  वाले भाई-दूज  के SMS
Happy Bhai Dooj: ये हैं दिल छू लेने वाले भाई-दूज के SMS
Chhath Pooja 2017: जानिए छठ पूजा के बारे में ये खास बातें...
Chhath Pooja 2017: जानिए छठ पूजा के बारे में ये खास बातें...
Opinion Poll

Social Counting