वाट्स एप में शेयर कर सकेंगे फेसबुक स्‍टेट्स

|

मोबाइल मैसेजिंग एप व्हाट्सएप को खरीदने के एक साल बाद अब फेसबुक अपने एप में नए फीचर फेसबुक फॉर एंड्रॉयड की टेस्टिंग शुरु कर दी है, ये पहली बार होगा जब फेसबुक इतने बड़े पैमाने पर व्हाट्सएप को इंटीग्रेट करेगा।

 

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने पहली बार ऐसी ‘Send' बटन का इस्तेमाल किया है जो व्हाट्सएप के आइकन से काफी मिलता हुआ है, ये बटन स्टेटस एक्शन बटन है जो आपको स्टेटस अपडेट के नीचे दिखाई देगा।

पढ़ें: कैसे छिपाएं अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के वाट्स एप मैसेज

वाट्स एप में शेयर कर सकेंगे फेसबुक स्‍टेट्स

ऑनलाइन साइट geektime.com ने इसके कई स्‍क्रीनशॉट भी पोस्‍ट किए हैं जिसमें लाइक, कमेंट और शेयर के साथ एक सेंड बटन भी दिख रहा है।

ये बटन अभी सिर्फ उन्हें ही नजर आएगा जो फेसबुक का सबसे नया वर्जन इस्तेमाल कर रहे हैं। ये पहला कदम है जो इन दोनों ही सोशल प्लेटफॉर्म को एक-दूसरे से जोड़ता है, जाहिर है इससे फेसबुक का दोनों ही मैसेजिंग मार्केट पर वर्चस्व बढ़ेगा।

पढ़ें: वाट्सएप में कैसे बंद करें ऑटो डाउनलोड ?

इसके अलावा खबर है कि फेसबुक की टीम इसे और भी बेहतर बनाने के लिए काम कर रही है, कोशिश है कि फेसबुक मैसेंजर से मैसेज सीथे व्हाट्सएप पर किया जा सके। व्हाट्सएप जो इन दिनों मैसेजिंग एप की दुनिया में अपनी बुलंदियो पर है, बीते दिनों ही व्हाट्सएप ने 700 मिलियन एक्टिव यूजर का आकड़ा पार किया था और फेसबुक मैसेजर ने 600 मिलियन का आकड़ा पार किया है।

 

पढ़ें: एंड्रायड के कुछ सीक्रेट कोड, जरा ट्राइ करके देखिए

 
Best Mobiles in India

English summary
After one year of acquiring mobile messaging service WhatsApp, Facebook has begun testing a new feature in its 'Facebook for Android' app that includes the first major integration of WhatsApp.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X