Google Pixel Fold का फर्स्ट लुक हुआ लीक, मई 2023 में हो सकता है लॉन्च

|
Google Pixel Fold डिज़ाइन रेंडर, कीमत और लॉन्च टाइमलाइन लीक

Google लंबे समय से एक फोल्डेबल फोन पर काम कर रहा है। Google Pixel Fold पिछले कुछ समय से रुमर मिल के लीक का हिस्सा रहा है। कुछ रिपोर्टों में बताया गया था कि Google ने पिक्सल फोल्ड लॉन्च करने के प्लान को छोड़ दिया था। हालाँकि, ऐसा लग रहा है कि Pixel Fold अगले साल लॉन्च होगा। जबकि कंपनी ने अभी तक कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन एक रुमर ने पिक्सेल फोल्ड के डिजाइन, कीमत और अन्य डिटेल्स का खुलासा किया है।

 

फ्रंट पेज टेक के टिप्सटर जॉन प्रॉसेर ने पिक्सल फोल्ड के डिजाइन का खुलासा किया है। टिपस्टर ने Google फोल्डेबल फोन की लॉन्च टाइमलाइन का भी खुलासा किया है। आइए जानते हैं Google Pixel Fold के डिजाइन रेंडरर्स, कीमत, लॉन्च टाइमलाइन और अन्य डिटेल्स पर।

Google Pixel Fold: कैसा दिख सकता है

Google Pixel Fold को मई 2023 में लॉन्च करने की बात कही गई है। यह फोल्डेबल फोन सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 को टक्कर देगा। Prosser, जो Pixel Watch के लॉन्च से कुछ महीने पहले लीक हुआ था, दावा है कि Pixel Fold की कीमत $1,799 (लगभग 1,45,900 रुपये) होगी।

टिपस्टर ने Google फोल्डेबल फोन के डिजाइन रेंडरर्स का भी खुलासा किया है। बाहर की तरफ, Pixel Fold में Pixel 7 सीरीज की तरह ही विज़र कैमरा मॉड्यूल है। पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया गया है। कैमरा मॉड्यूल के लेफ्ट की ओर एलईडी फ्लैश मॉड्यूल और माइक्रोफोन हैं।

Google Pixel Fold डिज़ाइन रेंडर, कीमत और लॉन्च टाइमलाइन लीक

Pixel Fold में दो कलर ऑप्शन

Pixel Fold में ग्लास और मेटल कंस्ट्रक्शन होगा। डिवाइस लॉन्च के समय दो कलर ऑप्शन में मिलेगा जैसे चाक और ओब्सीडियन। प्रोसेर का दावा है कि कवर डिस्प्ले में पतले बेजल होंगे और टॉप सेंटर में एक होल-पंच कैमरा होगा। 9.5MP का फ्रंट कैमरा होगा। वहीं अंदर की तरफ,बेज़ेल्स के साथ बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा। ऊपर और नीचे के बेज़ल साइड की तुलना में काफी मोटे हैं। प्रॉसेसर ने आगे खुलासा करते हुए बताया कि पिक्सेल फोल्ड में अपर राइट की तरफ डिस्प्ले के लिए 9.5MP का फ्रंट कैमरा है।

 

फोल्डेबल फोन में डुअल स्पीकर भी हैं, एक कटआउट ऊपर और दूसरा नीचे की तरफ दिया गया है। इसमें राइट किनारे पर पावर और वॉल्यूम बटन होंगे। पावर बटन फिंगरप्रिंट स्कैनर एक ही जगह दिया जाएगा।

Pixel Fold कस्टम चिप के साथ हो सकता है लॉन्च

जबकि प्रोसेर ने डिस्प्ले स्पेक्स का खुलासा नहीं किया था, डीएससीसी के रॉस यंग ने पहले दावा किया था कि पिक्सेल फोल्ड 6.19-इंच की स्क्रीन के साथ आएगा। फोल्डेबल डिस्प्ले 8-इंच का होगा, जो कुछ हद तक गैलेक्सी Z फोल्ड 4 के जैसा होगा। यह देखते हुए कि Google अब अपनी कस्टम चिप के साथ फोन लॉन्च कर रहा है, Pixel Fold में नया Tensor G2 या इसकी अगली जनरेशन हो सकती है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Google Pixel Fold is said to be launched in May 2023. This foldable phone will compete with the Samsung Galaxy Z Fold 4. Prosser, which leaked a few months before the launch of the Pixel Watch, claims that the Pixel Fold will cost $1,799 (approximately Rs 1,45,900).

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X