तीसरी बार चीन में फटा iPhone 8 Plus, Apple ने साधी चुप्पी

By Neha Kashyap
|

iPhone 8 Plus की बैटरी फूलने के दो मामले पहले ही सामने आ चुके हैं। अब चीनी स्मार्टफोन मार्केट से खबर आई है कि चीन में एक युवक ने आईफोन 8 प्लस ऑनलाइन खरीदा था और 5 अक्टूबर को फोन की बैटरी अचानक फूलने लगी और फोन में ब्लास्ट हो गया। इस मामले से जुड़े सवाल पूछने पर ऐपल कंपनी के स्पोक पर्सन ने फिलहाल कोई बयान देने से इंकार कर दिया है।

तीसरी बार चीन में फटा iPhone 8 Plus, Apple ने साधी चुप्पी

 

चीनी अखबार द पेपर में प्रकाशित एक रिपोर्ट में कहा गया कि लियो नाम के एक यूजर ने iPhone 8 Plus खरीदा और 5 अक्टूबर को ये फोन फट गया। रिपोर्ट में बताया गया कि लियो नामक एक युवक ने ये आईफोन D.Com वेबसाइट से ऑनलाइन खरीदा गया था, जो चीन में ऑनलाइन शॉपिंग के लिए काफी पॉपुलर है।

Pyatm सेल आज से शुरू, इन स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट

फोन की इस हालत को देखते हुए लियो ने फोन चार्ज नहीं किया और रिटेलर को वापिस लौटा दिया। यूजर ने फोन की कुछ तस्वीरें भी क्लिक कर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

कैसे चेक करें, फोन में कौन सी एप कितनी मैमोरी खर्च कर रही है ?

तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे iPhone 8 Plus सिम कार्ड ट्रे की तरफ से खुलकर अलग हो गया और फोन के अंदर के पार्ट्स भी नजर आने लगे हैं। ऐपल कंपनी के स्पोक पर्सन ने फिलहाल कोई बयान देने से इंकार कर दिया है।

Google Pixel 2 में क्या है अंतर Pixel XL 2, यहां जानें

उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही ऐपल के फैन्स के लिए कोई बयान जारी करे। बता दें कि कंपनी फोन की बैटरी से जुड़े इन मामलों की जांच कर रही है। इससे पहले दो मामलो में के चार्जिंग दौरान आईफोन 8 प्लस की बैटरी फूलने से फोन का हार्डवेयर खुलने की खबर सामने आई थी।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
iPhone 8 Plus battery swelling case reported in China. more detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X