27,200 कीमत के साथ इंडिया में iPhone SE की बिक्री शुरू

By Neha
|

भारत में ऐपल के कुछ स्टोर्स पर iPhone SE का 32GB मॉडल की बिक्री शुरू हो चुकी है। हालांकि कहा जा रहा है कि ये बिक्री अभी सिर्फ ट्रायल के तौर पर की जा रही है। कंपनी की तरफ से इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है। कंपनी ने भारत के बंगलुरू के प्लांट में अपने प्रोडक्शन पार्टनर Wistron Corp के साथ मिलकर iPhone SE की असेंबल किया है।

 

पढ़ें: इस फोन की बैटरी चलेगी 51 दिन, हिंदी भाषा सपोर्ट, कीमत 1490 रुपए

 27,200 कीमत के साथ इंडिया में iPhone SE की बिक्री शुरू

न्यूज एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार, ऐपल ने भारत में iPhone का प्रोडक्शन शुरू कर दिया है। हालांकि भारत में बिकने वाले iPhone SE का अभी लिमिटेड स्टॉक है और इसके बॉक्स पर Designed by Apple California, Assembled in India लिखा हुआ है।

पढ़ें: पोर्न देखने वाले यूजर्स पर ऐसे नजर रखता है गूगल

अनुमान लगाया जा रहा था कि इंडिया में आईफोन की कीमत कम होगी, लेकिन बॉक्स पर 27,200 रुपए लिखी कीमत देखकर इसके और सस्ते होने की संभावना नहीं है। हालांकि फ्लिपकार्ट पर ये फोन आपको 21,999 रुपए में उपलब्ध है। भारत में iPhone SE की बिक्री कब से शुरू होगी इस बारे में भी अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन उम्मीज की जा रही है कि ऐपल दिवाली तक भारत में अपने ऑनलाइन स्टोर्स ला सकता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
according to a report IPhone SE trial selling start in india. The company assembled iPhone SE with his production partner Wistron Corp.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X