iQOO 9T भारत में इस दिन होने जा रहा है लॉन्च, कीमत और फीचर्स बना देंगे दीवाना

|

iQOO 9T India Launch Date: पिछले कई दिनों से iQOO के लेटेस्ट iQOO 9T के बारे में खूब अफवाहें आ रही थी लेकिन अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर iQOO 9T के इंडिया लॉन्च की तारीख का खुलासा कर दिया है। कंपनी ने बताया है कि अपकमिंग iQOO 9T भारत में 2 अगस्त को लॉन्च किया जाने वाला है। बता दें कि iQOO 9T जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen+ 1 चिपसेट के साथ आएगा और यह भारत में इस स्नैपड्रैगन के साथ आने वाला पहला स्मार्ट फोन होगा। साथ ही पिछले दिनों iQOO ने यह भी खुलासा किया था कि iQOO 9T ने बेंचमार्किंग वेबसाइट Antutu पर सबसे ज्यादा स्कोर किया था। आइये एक नजर डालते हैं इस अपकमिंग स्मार्टफोन पर।

 
iQOO 9T भारत में इस दिन होने जा रहा है लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

iQOO 9T की इंडिया लॉन्च डेट कन्फ़र्म

iQOO के अनुसार, यह अपकमिंग फोन 9T जो Antutu पर सबसे ज्यादा 1.1 मिलियन से अधिक स्कोर करने में सफल रहा है। टेस्टिंग स्कोर AnTuTu बेंचमार्क V9.4.1 पर आधारित है। साथ ही यह भी माना जा रहा है कि IQOO 9T जो iQOO 10T का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है, जिसे एक दिन पहले चीन में लॉन्च किया गया था।

iQOO 9T की भारत में अनुमानित कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने अभी तक आधिकारिक रूप से iQOO 9T की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन कुछ रिपोर्टों के अनुसार भारत में स्मार्टफोन की कीमत लगभग 55,000 रुपये हो सकती हैं। यह स्मार्टफोन अल्फा और लीजेंड कलर ऑप्शन में आ सकता है।

iQOO 9T के अनुमानित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसात 9T को iQOO 10 का रीब्रांडेड वर्जन बताया जा रहा है, तो अगर ऐसा है, तो इसके फीचर्स ही मिलते-जुलते हो सकते हैं। तो iQOO 10 के स्पेक्स की बात करें, तो यह 6.78-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 2400×1080 पिक्सल के रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है।

iQOO 9T भारत में इस दिन होने जा रहा है लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

IQOO 10 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 चिपसेट द्वारा संचालित है जो 12GB LPDDR5 RAM और 512GB UFS 3.1 स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12-आधारित OriginOS Ocean स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करता है।

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें, तो iQOO 10 में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी सैमसंग GN5 सेंसर, 13MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 12MP का IMX663 पोर्ट्रेट सेंसर भी मिलता है। वहीं, इस फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

 

इस प्रकार iQOO 9T अगर इस फोन का रीब्रांडेड वर्जन होगा तो हमें ये फीचर्स मिल सकते हैं, क्योंकि फीचर्स के तौर पर कुछ भी नहीं कहा है।

 
Best Mobiles in India

English summary
iQOO 9T India Launch Date: For the past several days, there were a lot of rumors about iQOO's latest iQOO 9T but now the company has officially revealed the India launch date of iQOO 9T. The company has told that the upcoming iQOO 9T is going to be launched in India on August 2.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X