100 से ज्यादा बार गिरा ये स्‍मार्टफोन इसके बाद जो हुआ हैरान रह जाएंगे जानकर

By Neha
|

मोटोरोला कंपनी ने हाल ही में अपने एक नए प्रमोशनल वीडियो शेयर किया। बता दें कि ये वीडियो Motorola के US अकाउंट से शेयर किया गया, जिसमें Motorola Moto Z2 Force स्मार्टफोन को कई बार गिराया गया। इस टेस्ट को कंपनी ने World's Largest Phone Drop Test नाम दिया। यहां हम आपके लिए इस टेस्ट का वीडियो भी लाए हैं, जिसमें इस टेस्ट को आप देख सकते हैं।

 
Video: 100 से ज्यादा बार गिरा  Moto Z2 Force, कैसा हुआ हाल ?

इस ड्रोपिंग टेस्ट में कंपनी के लगभग 100 से भी ज्यादा कर्मचारियों ने भाग लिया था और इसमें वर्कर्स को फोन को कंधे की ऊंचाई से गिराकर फोन को कैमरे पर दिखाना था कि फोन में कोई स्क्रैच या डैमेज तो नहीं पड़ा है। सभी 100 के आसपास लोगों ने एक साथ किया है और ये फोन इस टेस्ट से सक्सेसफुली पास हो गया। बता दें कि फोन की डिस्प्ले पर ज़रा सी भी खरोंच नहीं आई और फोन में भी किसी तरह का डैमेज नजर नहीं आया।

पढ़ें- IFA 2017 : 6 इंच के फुलविज़न डिस्प्ले के साथ LG V30 लॉन्च

ये प्रमोशनल वीडियो 34 सेकंड की एक है, जो Motorola US के अकाउंट से यूजर्स तक पहुंचाया गया है। इस वीडियो के जरिए कंपनी ये दिखाना चाहती है कि फोन की स्क्रीन और डिस्प्ले पूरी तरह से मजबूत है और इसे गिरने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा और आपको इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। यहां देखिए इस फोन के फीचर्स।

पढे़ं- सस्ते हुए OnePlus 5 और OnePlus 3T स्मार्टफोन, जानें नया प्राइस

यहां देखिए ये पूरा वीडियो...

Best Mobiles in India

English summary
Motorola Moto Z2 Force passed in World Largest Phone Drop Test. For more detail read in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X