OnePlus 9R 5G भी 23 मार्च को होगा लॉन्च, किफायती कीमत में मिलेगा बेस्ट प्रीमियम एक्प्रीरियंस

|

OnePlus 9 सीरीज के बारे में एक और नई ख़बर सामने आई है। इस बार ख़बर OnePlus 9 या OnePlus 9 Pro के लिए नहीं है बल्कि इस बार ख़बर OnePlus 9R के लिए है। OnePlus 9 सीरीज के अंतर्गत 23 मार्च को 2 नहीं बल्कि 3 फोन लॉन्च होंगे। इस तीसरे फोन का नाम OnePlus 9R 5G होगा। वनप्लस 9 सीरीज का तीसरा फोन OnePlus 9R एक 5G फोन होगा। इस बात खुद वनप्लस कंपनी के सीईओ Pete Lau ने ही मुहर लगा दी है।

 
OnePlus 9R 5G भी 23 मार्च को होगा लॉन्च, किफायती कीमत में मिलेगा बेस्ट प्रीमियम एक्प्रीरियंस

OnePlus 9R 5G भी 23 मार्च को होगा लॉन्च

News18 से बात करते हुए पेट लाऊ ने बताया कि, "23 मार्च को ही OnePlus 9R 5G फोन को लॉन्च किया जाएगा." एक रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 9R के जरिए कंपनी का लक्ष्य यूज़र्स को एक बेहतरीन फ्लैगशिप स्मार्टफोन का एक्प्रीरियंस देना है, वो भी एक सटीक कीमत पर। आपको बता दें कि जब से OnePlus 9 Series के लॉन्च होने की बात शुरू हुई तब से OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro के बारे में तो काफी सारी लीक रिपोर्ट्स मिल रही थी लेकिन अभी तक OnePlus 9R के बारे में कुछ भी कंफर्म नहीं था, जो अब हो चुका है।

गेमिंग के लिए होगा खास स्मार्टफोन

OnePlus 9R के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस फोन के बारे में जानकारी दी है कि यह OnePlus Nord से भी ज्यादा पॉवरफुल होगा। हालांकि OnePlus 9R के स्पेसिफिकेशंस अभी तक कंफर्म नहीं हुए है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह फोन भी इस सीरीज के बाकी फोन की तरह Snapdragon 888 SoC चिपसेट के साथ लॉन्च नहीं होगा, क्योंकि यह एक 5G फोन होगा। इसके अलावा OnePlus 9R के बारे में बताया जा रहा है कि इसमें शानदार गेमिंग कंट्रोल क्वालिटी होगी, यह स्मूथ कंट्रोलिंग के साथ आएगा और एक सुप्रीरियर व्यूइंग एक्प्रीरियंस के साथ आएगा। इन सभी खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के साथ-साथ इसकी कीमत भी अफोर्डेबल होने की बातें कही जा रही है।

OnePlus 9R 5G का संभावित प्रोसेसर

OnePlus 9R के होने वाले कुछ संभावित स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो कंपनी इस फोन में पिछले साल का लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट को प्रोसेसर के रूप में शामिल कर सकती है। इसके अलावा Qualcomm Snapdragon 870 SoC चिपसेट को भी इस फोन में शामिल किए जाने की संभावना है।

 

OnePlus 9R 5G का डिस्प्ले और कैमरा सेटअप

इस फोन में कंपनी 6.5 इंच की डिस्प्ले दे सकती है, जो एक अच्छे-खासे डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। इसके अलावा इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो कंपनी इस फोन के पिछले हिस्से में क्वॉड कैमरा सेटअप दे सकती है, जिसका पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके अलावा इस फोन में 5000 एमएएच की एक बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Another new news has emerged about the OnePlus 9 series. This time the news is not for OnePlus 9 or OnePlus 9 Pro, but this time the news is for OnePlus 9R. Under the OnePlus 9 series, not 23 but 3 phones will be launched on 23 March. The name of this third phone will be OnePlus 9R 5G. OnePlus 9R, the third phone in the OnePlus 9 series, will be a 5G phone. This is confirmed by Pete Lau, CEO of OnePlus Company itself.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X