Realme 10 4G आज भारत में होगा लॉन्च; ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम, जानें स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

|
Realme 10 4G आज भारत में होगा लॉन्च; ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम

Realme 10 4G आज (9 जनवरी) को भारत में लॉन्च होने वाला है। Realme 10 4G मॉडल सीरीज का सबसे किफायती स्मार्टफोन होगा। यह नया स्मार्टफोन पिछले साल आए रियलमी 9 4जी डिवाइस का अपग्रेड होगा।

 

रियलमी ने डेडिकेटेड माइक्रोसाइट का लिंक भी शेयर किया है, जो ई-टेलर साइट फ्लिपकार्ट पर फोन का प्रचार कर रही है। कंपनी का दावा है कि आगामी डिवाइस "एपिक परफॉर्मेंस, न्यू विजन" पेश करेगी।

Realme 10 4G: लाइव स्ट्रीम, लॉन्च टाइमलाइन

Realme 10 4G लॉन्च इवेंट दोपहर 12:30 बजे आयोजित किया जाएगा। कंपनी ने कंफर्म किया है कि इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग यूट्यूब, फेसबुक और दूसरे सोशल मीडिया चैनल्स पर की जाएगी।

Realme 10 4G: कंपनी ने शेयर किया टीजर

रियलमी ने अपने पहले के ट्वीट में पुष्टि की थी कि आगामी फोन में AMOLED डिस्प्ले होगा और यह MediaTek Helio G99 चिपसेट से लैस होगा। कंपनी बताती है कि मीडियाटेक मोबाइल प्लेटफॉर्म एक गेमिंग प्रोसेसर है और यह भी कहा है कि स्मार्टफोन सुपरडार्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। कंपनी ने टीज़ किया है कि रियलमी 10 में 'लाइट पार्टिकल डिज़ाइन' होगा और इसका वज़न 178 ग्राम होगा। हेलियो प्रोसेसर को 8GB रैम और 8GB वर्चुअल रैम तक सपोर्ट किया जाएगा।

Realme 10 4G: की स्पेसिफिकेशन्स

आगामी रियलमी स्मार्टफोन में 6.4-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है जो 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो, 90Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट को सपोर्ट कर सकता है। इसके अलावा, Realme 10 4G के ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (AOD) को सपोर्ट करने और Android 12 पर आधारित Realme UI 3.0 चलाने की भी उम्मीद है। रीयलमे 10 में एक ड्यूल रीयर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50 एमपी मेन कैमरा और 2 MP का कैमरा होगी। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 16MP का फ्रंट सेंसर होगा।

 

Realme 10 4G: फीचर्स

रियलमी ने पुष्टि की है कि रीयलमे 10 स्मार्टफोन का भारतीय वेरिएंट मीडियाटेक हेलीओ जी 99 चिपसेट से लैस होगा जो 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज और 8 जीबी तक एलपीडीडीआर4x रैम का सपोर्ट होगा और यूजर वर्चुअल रैम फीचर की मदद से इसको 8 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा, आगामी डिवाइस 3.5 एमएम हेडफोन जैक, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, डुअल 4जी बैंड, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.1 और एनएफसी से भी लैस होगा। Realme के नए स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी होगी जो 33W चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। इसमें सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी हो सकता है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Realme 10 4G launch event will be held at 12:30 pm. The company confirmed that the event will be live-streamed on YouTube, Facebook and other social media channels.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X