सैमसंग एस 4 में लगी आग, कंपनी ने कहा वीडियो हटाओ

Posted By:

सैमसंग की इस समय ऑनलाइन काफी किरकिरी हो रही है, कारण है एक ग्राहक के साथ कंपनी का गलत बर्ताव। गोस्‍टलीरिच नाम के सैमसंग गैलेक्‍सी एस 4 यूजर ने यूट्यूब में एक ऐसा वीडियो डाला है जिससे सैमसंग के पसीने छूट रहे हैं। गोस्‍टलीरिच ने अपने सैमसंग एस 4 के चार्जिंग पोर्ट के बारे में एक वीडियो बनाया जिसमें दिखाया गया है कि कैसे रात में फोन चार्ज करते समय उसमें आग लग गई।

पढ़ें: गूगल ने एशिया में खोले दो नए डेटा सेंटर

सैमसंग एस 4 में लगी आग, कंपनी ने कहा वीडियो हटाओ

Image Credit: Richard Wygand

सैमसंग ने इस वीडियो को यू ट्यूब में ट्रेंड होते देख ग्राहक को एक धमकी भरा मेल कर दिया जिसमें लिखा था कि वह इस बारे में किसी से कुछ भी न कहें, उसे दूसरा फोन तभी दिया जाएगा जब वो सोशल नेटवर्किंग साइट से अपना वीडियो हटा लेगा लेकिन गोस्‍टलीरिच ने सैमसंग द्वारा भेज गए इस मेल को भी जग जाहिर कर दिया जो अब कंपनी के लिए परेशानी का सबब बन गया है। गोस्‍टलीरिच द्वारा पोस्‍ट किए गए वीडियो में फोन के पोर्ट के साथ ये भी दिखाया गया है कि चार्जिंग के दौरान ओरीजनल चार्जर प्रयोग किया गया था।

पढ़ें: नोकिया लूमिया प्‍ले एक्‍स बॉक्‍स कांसेप्‍ट

<center><center><center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/dc4duKuPrQ0?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center></center></center>

गोस्‍टलीरिच का कहना है जब उनके फोन का पार्ट खराब हुआ तो उन्‍होंने इसके लिए सैमसंग सर्विस सेंटर से संपर्क किया, लेकिन उनका फोन बदलने के बजाए उनसे कहा गया कि नया फोन तभी दिया जाएगा जब वे यू ट्यूब से अपना वीडियो हटा लेंगे साथ ये भी कहा गया था कि वे इस बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताएंगे। ऑनलाइन पोस्‍ट किए गए वीडियो और सैमसंग द्वारा भेजी गई चिट्टी को दुनिया भर में कई लोग पढ चुके हैं।

गोस्‍टलीरिच का फोन पूरी तरह से खराब हो गया। उन्होंने फोन बदलवाने के लिए सैमसंग से संपर्क किया। उनका दावा है कि फोन बदलने के बजाए सैमसंग ने उनसे कहा कि दूसरा फोन तभी दिया जाएगा, जब वह यूट्यूब से विडियो हटा लेंगे। सैमसंग ने अपने लेटर में इस बात की भी मांग की थी कि गोस्‍टलीरिच इस सेटलमेंट के बारे में किसी और को नहीं बताएंगे। गोस्टलीरिच ने सैमसंग की चिट्ठी को सार्वजनिक कर दिया। ऑनलाइन पोस्ट की गई इस चिट्ठी को लाखों लोग पढ़ चुके है।

Please Wait while comments are loading...
ससुराल पहुंचा नया-नवेला दूल्हा और पड़ोस की लड़की का कर दिया रेप
ससुराल पहुंचा नया-नवेला दूल्हा और पड़ोस की लड़की का कर दिया रेप
भारत के पड़ोसी देश पर डोरे डालने चला था चीन, उल्टा पड़ गया दांव
भारत के पड़ोसी देश पर डोरे डालने चला था चीन, उल्टा पड़ गया दांव
Opinion Poll

Social Counting