Samsung स्मार्टफोन मिस्ट्री: आखिर कहां गायब हो रहे हैं यूजर्स के मैसेज

By Neha
|

बैटरी ब्लास्ट के बाद सैमसंग के स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक और इन हैंडसेट से जुड़ी एक मिस्ट्री सामने आई है। सैमसंग के कई यूजर्स ने मैसेज गायब होने की शिकायत कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8+ हैंडसेट पर भेजे गए टेक्स्ट मैसेज यूजर्स तक नहीं पहुंच रहे हैं। पहले उन्हें लगा कि ऐसा नेटवर्क प्रॉब्लम की वजह से होगा, लेकिन बाद में भी ये प्रॉब्लम ठीक नहीं हुई।

Samsung स्मार्टफोन मिस्ट्री: आखिर कहां गायब हो रहे हैं यूजर्स के मैसेज

 

गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8+ हैंडसेट यूजर्स का कहना है कि उन्हें कई मैसेज उनके करीबियों द्वारा किए गए, लेकिन अब तक उन्हें वो मैसेज नहीं मिले हैं। यूजर्स का कहना है कि मैसेज के गायब होने की वजह कोई बग भी हो सकता है। हालांकि यूजर्स की इस प्रॉब्लम को लेकर सैमसंग की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

10 में से 8 भारतीय हैं ऑनलाइन हैरेसमेंट के शिकार, ऐसे बचाएं खुद को

यूजर्स ने बताया कि उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि सेंड और रिसीव के बीच में उनके मैसेज कहां गायब हो रहे हैं। कुछ यूजर्स तक बहुत देर में मैसेज पहुंचे और वो भी अधूरे थे। लोगों ने फोन रिस्टार्ट कर इस समस्या को हल करने की कोशिश की लेकिन उससे कोई फर्क नहीं पड़ा। संभव है कि ये सैमसंग हैंडसेट से जुड़ी तकनीकी दिक्कत हो, जो कंपनी की तरफ से ही दुरुस्त की जा सकती है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung Galaxy S8 missing texts message issue is becoming mystory for users.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X