Top Upcoming Smartphones: ये स्मार्टफोन जो अगस्त में होंगे लॉन्च

|

हर महीनों की तरह ही इस अगस्त महीने में भी कई स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं। इसमें OnePlus 10T, Moto Razr 2022, Samsung Galaxy Z Flip 4 इत्यादि पेश किए जाएँगे। तो आइये आज हम आपको इन सभी स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से समझाते हैं।

 
Top Upcoming Smartphones: ये स्मार्टफोन जो अगस्त में होंगे लॉन्च

ये Top Upcoming Smartphones जो अगस्त में होंगे लॉन्च

तो आइये आज हम कुछ प्रीमियम अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में जा रहे हैं जो अगस्त 2022 में लॉन्च होने वाले हैं। तो जानते हैं इन स्मार्टफोन के संक्षिप्त में फीचर्स और स्पेक्स के बारे में।

IQOO 9T

iQOO 2 अगस्त को भारत में iQOO 9T को लॉन्च करने जा रहा है। यह फोन काफी चर्चा में हैं। वहीं, लॉन्च से पहले, कंपनी ने खुलासा किया है कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर, फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी, 120Hz E5 AMOLED डिस्प्ले और 50MP के ट्रिपल कैमरे के साथ आयेगा। फोन के 8+128GB वैरिएंट की कीमत 49,999 रुपये और 12+256GB वैरिएंट की कीमत 54,999 रुपये हो सकती है।

Top Upcoming Smartphones: ये स्मार्टफोन जो अगस्त में होंगे लॉन्च

OnePlus 10T

3 अगस्त को न्यूयॉर्क में OnePlus एक विशेष कार्यक्रम में अपना अपकमिंग स्मार्टफोन वनप्लस 10टी को लॉन्च करने जा रहा है। साथ ही यह फोन इसी दिन भारत में डेब्यू करेगा। OnePlus 10T के कई स्पेक्स सामने आए है। यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें 50 MP का प्राइमरी कैमरा और 50 अल्ट्रा-वाइड कैमरा होगा। जबकि सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

Samsung Galaxy Z Fold 4

फ्लिप 4 के साथ इस इवेंट में सैमसंग अपना सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 को भी लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले कंपनी ने भारत में इसकी भी प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। फीचर्स की बात करें, तो सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में 7.6 इंच का QXGA+ प्राइमरी डिस्प्ले और 6.2 इंच का HD+ कवर डिस्प्ले 120hz हाई रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन में 4400mAh की बैटरी दी जा सकती है और कैमरा की बात करें, तो 50MP + 12MP + 12MP का सेटअप मिलेगा और फ्रंट में हमें 10MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता हैं।

 

Moto Razr 2022

Top Upcoming Smartphones: ये स्मार्टफोन जो अगस्त में होंगे लॉन्च

2 अगस्त को मोटोरोला अपना बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन Moto Razr 2022 को लॉन्च करने जा रही है। फोन में 6.67-इंच का OLED प्राइमरी डिस्प्ले होगा और 2.65-इंच का OLED एक्सटर्नल डिस्प्ले मिलने की भी उम्मीद है। साथ ही लीक्स के अनुसार इसमें 18GB तक RAM और 512GB स्टोरेज स्पेस मिल सकती है।

Samsung Galaxy Z Flip 4

10 अगस्त को दुनियाभर सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 को लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने भारत में लॉन्च से पहले फोन की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। Flip 4 में 6.7 इंच का प्राइमरी डिस्प्ले होगा और 2.1 इंच का HD+ एक्सटर्नल डिस्प्ले मिलेगा। इसमें 12GB तक RAM और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। कैमरा की बात करें तो इसमें 12MP का प्राइमरी लेंस और 12MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। जबकि फ्रंट में 10MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

तो यदि आप भी कोई प्रीमियम स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं, तो ये अच्छे ऑप्शन हैं और इनका इंतजार काफी टेक प्रेमी कर रहे हैं।

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो कर सकते हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
Many smartphones are going to be launched this month. In which OnePlus 10T, Moto Razr 2022, Samsung Galaxy Z Flip 4, etc.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X