मच्छर मारना इस शख्स को पड़ा भारी, ट्विटर ने उठाया कड़ा कदम !

Written By:

सोशल मीडिया का यूजर्स तेजी से बढ़ रहे हैं और यूजर्स के सोशल मीडिया पर समय बिताने की अवधि भी बढ़ रही है। यूजर्स सोशल नेटवर्किंग साइट पर दिनभर में कई पिक्चर और स्टेटस अपलोड करते हैं। हालांकि माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर मच्छर की तस्वीर अपलोड करना एक शख्स को भारी पड़ गया। ट्विटर ने उस यूजर का अकाउंट सस्पेंड कर दिया और ऐसा क्यों किया गया ट्विटर की तरफ से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया भी सामने नहीं आई।

मच्छर मारना इस शख्स को पड़ा भारी, ट्विटर ने उठाया कड़ा कदम !

जापान में रहने वाले एक शख्स ने 20 अगस्त को अपने घर पर मच्छर को मार दिया और उसकी तस्वीर ट्विटर पर अपलोड कर दी। शख्स ने उस पिक्चर के साथ ये ट्वीट भी किया। "Where do you get off biting me all over while I'm just trying to relax and watch TV? Die! (Actually, you're already dead),"

पढ़ें- नोकिया 130 (2017) की बिक्री हुई शुरु, 1149 रुपए होगी कीमत

इसके कुछ देर बाद ही शख्स के पास ट्विटर की तरफ से मैसेज आया, जिसमें कहा गया कि उसका अकाउंट परमानेंट फ्रीज कर दिया गया है और वह उसे दोबारा एक्टिवेट नहीं कर सकेगा। ट्विटर के इस फैसले से परेशान शख्स ने अपना दूसरा अकाउंट बनाया और अपनी परेशानी ट्विटर पर जाहिर की।

पढे़ं- IFA 2017 : 6 इंच के फुलविज़न डिस्प्ले के साथ LG V30 लॉन्च

यूजर ने लिखा कि उसका पुराना अकाउंट मच्छर मारने पर बंद कर दिया गया। क्या मच्छर मारना वाकई एक अपराध है? बता दें कि इसके बाद उस शख्स का गुस्से से भरा ये ट्वीट करीब 31,000 से ज्यादा बार रीट्वीट और 27,000 से ज्यादा बार लाइक किया गया। यूजर्स का ऐसा रिएक्शन देखकर लगता है कि वह भी ट्विटर के इस फैसले से खुश नहीं हैं।



English summary
Twitter suspended account of a user over killing a mosquito. for more detail read in hindi.
Please Wait while comments are loading...
VIDEO: हिंदू महासभा नेता ने दी पीएम मोदी को सत्ता से हटाने की खुली चुनौती
VIDEO: हिंदू महासभा नेता ने दी पीएम मोदी को सत्ता से हटाने की खुली चुनौती
  कुलदीप यादव ने भारत को 26 साल बाद ODI में दिलाई हैट्रिक
कुलदीप यादव ने भारत को 26 साल बाद ODI में दिलाई हैट्रिक
Opinion Poll

Social Counting