Xiaomi Mi Mix 2 जल्द भारत में होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म

Written By:

श्याओमी ने अपना नया स्मार्टफोन मी मिक्स 2 कल चाइना में एक इवेंट के दौरान लॉन्च कर दिया है। कंपनी के इस स्मार्टफोन की चर्चाएं काफी लंबे समय से थी। इसी के श्याओमी ने मी नोट 3 स्मार्टफोन और मी नोटबुक प्रो भी लॉन्च किया है।

Xiaomi Mi Mix 2 जल्द भारत में होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म

श्याओमी मी मिक्स पिछले साल लॉन्च के बाद से काफी चर्चाओं में रहा है, इस फोन का डिज़ाइन बेहद शानदार है और कंपनी ने इस बार भी अपने फैन्स को निराश नहीं किया है। मी मिक्स 2, पिछले साल लॉन्च हुए मी मिक्स का ही सक्सेसर है।

ये हैं स्पेक्स

Mi Mix 2 स्मार्टफोन में 5.99 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले दिया गया है, इस फोन के कॉर्नर राउंड हैं। मी मिक्स 2 में 12मेगापिक्सल का सोनी IMX386 सेंसर रियर साइड में दिया गया है। यह f/2.0 अपर्चर और 4 एक्सिस OIS के साथ आता है। यह कैमरा 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है। इसमें LED डूअल फ़्लैश भी है। फोन के फ्रंट में है 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा जो कि face रिकग्निशन के साथ आता है। मी मिक्स 2 में 64 बिट ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 SoC दिया है जिसके साथ है अड्रेनो 540 ग्राफ़िक्स यूनिट है। इस डिवाइस में MIUI 9 दिया गया है जो कि एंड्रायड नॉगट पर आधारित है। फोन में 3400mAh बैटरी है और इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी दी गई है। इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी LTE, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5mm जैक जैसे और भी ऑप्शन हैं।

Xiaomi Mi Mix 2 के चार वैरिएंट पेश किए गए हैं, जो कि स्टोरेज के आधार पर हैं। इनमें से तीन वैरिएंट 6जीबी और के साथ आते हैं, जबकि स्टोरेज इनमें 64जीबी, 128जीबी और 256जीबी की दी गई है। इन तीन वैरिएंट के अलावा एक स्पेशल एडिशन भी है, जिसमें कंपनी ने 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज दी है। हालांकि अभी यह साफ़ नहीं है कि कौन सा वैरिएंट भारत में लॉन्च होगा।



English summary
Xiaomi confirms Mi Mix 2 will be launched in India soon. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
मेट्रो में सफर करना हुआ सरक्षित, मुंबई मेट्रो रेल ने उठाए ये अहम कदम
मेट्रो में सफर करना हुआ सरक्षित, मुंबई मेट्रो रेल ने उठाए ये अहम कदम
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot