माइक्रोमैक्‍स का अगला फोन होगा यू यूफोरिया

Written By:

माइक्रोमैक्‍स के अगले यू स्‍मार्टफोन का नाम यूफोरिया होगा, ऑनलाइन चलाई गई एक प्रतियोगिता में यूफोरिया, यूकनाइट, यूनीकॉर्न, यूनिटी, यूथ में से सबसे ज्‍यादा वोट यूफोरिया को मिले जिसमें बाद इसी नाम पर सबकी सहमती बनी हालाकि कंपनी का नया स्‍मार्टफोन प्रोजेक्‍ट सीजर के नाम से बनाया जा रहा है।

पढ़ें: बिना पासवर्ड नोकिया C3-00 को कैसे करें फैक्‍ट्री रीसेट ?

माइक्रोमैक्‍स का अगला फोन होगा यू यूफोरिया

पढ़ें: कैसे साफ करें अपने मोबाइल की स्‍क्रीन

पिछले स्‍मार्टफोन यूरेका की तरह ये भी स्यानोजेन मोड ओए पर रन करेगा। सोशल प्‍लेटफार्म में चलाया गया कैंपेन 31 मार्च 2015 को शुरु किया गया था जिसमें इंट्री की लास्‍ट डेट 3 अप्रेल थी। माइक्रोमैक्‍स ने इस कैंपेन के दौरान 1 लाख रुपए तक के अमेज़न गिफ्ट वाउचर दिए साथ डिवाइस के लिए नाम सुझाने वाले कुछ भाग्‍यशाली विजेताओं को नई यू डिवाइस दी जाएगी।

पढ़ें: क्‍या आप जानते हैं जीमेल में दी गई इन 10 खूबियों के बारे में

इसके हार्डवेयर के बारे में माइक्रोमैक्‍स ने ज्‍यादा जानकारी नहीं दी, हालाकि कंपनी ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि नया यूफोरिया एंड्रायड लॉलीपॉप 5.0 ओएस के साथ लांच होगा।

पढ़ें: एंड्रायड फोन के लिए 15 बेहतरीन फेसबुक एप टिप्‍स

माइक्रोमैक्‍स का अगला फोन होगा यू यूफोरिया

वहीं दूसरी ओंर इसी की टक्‍कर वाली श्‍याओमी डिवाइस एंड्रायड 4.4 किटकैट के साथ बाजार में आई थी जो काफी पुराना हो चुका है, इसके अलावा मी डिवाइसेस में नया अपग्रेड होगा भी या नहीं इसकी कोई जानकारी कंपनी ने अभी तक नहीं दी है।

उम्‍मीद की जा रही है माइक्रोमैक्‍स का नया स्‍मार्टफोन 15,000 रुपए के बीच लांच किया जाएगा।

English summary
Micromax subsidiary Yu Televentures has announced that its next Cyanogen OS smartphone, previously codenamed Project Caesar, will be called Yuphoria.
Please Wait while comments are loading...
जानिए, 200 रुपए के आने वाले नोट से जुड़ी 5 खास बातें
जानिए, 200 रुपए के आने वाले नोट से जुड़ी 5 खास बातें
नीतीश कुमार को मिला भाजपा का साथ, आज लेंगे शपथ
नीतीश कुमार को मिला भाजपा का साथ, आज लेंगे शपथ
Opinion Poll

Social Counting