वीआई ने लॉन्च किया 447 रुपये का प्रीपेड प्लान, Jio और Airtel को देगा टक्कर

|

वीआई (वोडाफोन आइडिया) भी जियो और एयरटेल के नक्शेकदम पर चल रहा है क्योंकि टेल्को ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है, जहां यूजर्स को बिना किसी रोक टोक के डेली अनलिमिटेड डेटा का उपयोग करने का मौका मिलेगा। Vi (Vodafone-Idea) ने 447 रुपए प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जिसमें कोई डेली लिमिट नहीं है।

 
वीआई ने लॉन्च किया 447 रुपये का प्रीपेड प्लान, Jio और Airtel को देगा टक्कर

वीआई के 447 रुपए का प्रीपेड प्लान की पूरी जानकारी

वोडाफोन आइडिया के इस नए 447 रुपये के प्रीपेड प्लान में 50GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 60 दिनों के लिए 100 मैसेज मिलते है। यह प्लान वीआई मूवीज और टीवी क्लासिक एक्सेस भी ऑफर करता है, जहां यूजर्स को ऐप पर न्यूज़, फिल्में और ओरिजनल और लाइव टीवी देखने को मिलते है। मतलब अब Jio और Airtel की तरह "नो डेली लिमिट" की तरह वोडाफोन आइडिया पर भी डेटा यूज कर सकते है।

हर दिन जितना मन करे उतना यूज करें डेटा! ये हैं Jio के 5 नए धांसू प्लान्सहर दिन जितना मन करे उतना यूज करें डेटा! ये हैं Jio के 5 नए धांसू प्लान्स

Vi Vs Reliance Jio Vs Airtel: कौन है बेस्ट

वीआई प्रीपेड प्लान रिलायंस जियो और एयरटेल के प्लान को कड़ी टक्कर दे रहा है, जो बिना फेयर यूसेज पॉलिसी के डेटा ऑफर करते है। 447 रुपये के रिलायंस जियो प्लान में 60 दिनों के लिए बेनीफिट्स मिलते है। इसमें 50GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति दिन 100 मैसेज और JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud ऐप्स भी शामिल है।

जबकि अगर एयरटेल की बात करें, तो Airtel Plan वीआई और रिलायंस जियो की तुलना में महंगा है क्योंकि उनके पैक की कीमत 456 रुपये है, जहां यूजर्स को 50 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 60 दिनों के लिए प्रति दिन 100 मैसेज मिलते हैं।

जियो के बाद अब एयरटेल ने भी लॉन्च किया नो डैली लिमिट वाला प्रीपेड प्लानजियो के बाद अब एयरटेल ने भी लॉन्च किया नो डैली लिमिट वाला प्रीपेड प्लान

इस प्लान में 30 दिनों के लिए अमेज़न प्राइम का एक्सेस, एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम, फ्री हैलो ट्यून्स, अपोलो 24/7 सर्कल, एक साल के लिए विंक म्यूजिक, फ्री शॉ एकेडमी कोर्स और फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलता है।

 

इस प्रकार देखा जाये तो वोडाफोन आइडिया और जियो के प्लान में टक्कर होने वाली है क्योंकि दोनों में बेनीफिट्स लगभग समान है। हालाँकि, रिलायंस जियो पैक चुनने वालों को कई सुविधाएं मिलती है जैसे JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud ऐप जैसे कई ऐप मिलते है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Vi (Vodafone-Idea) is finally following the footsteps of two leading telecom operators as the telco launched a new prepaid plan, where users are allowed to use data without restriction.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X