हर रिचार्ज पर 50% डिस्काउंट, जल्दी जान लें इस कंपनी का ऑफर!

By Neha Kashyap
|

फेस्टिवल सीजन में भारतीय संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने यूजर्स के लिए 'दशहरा विजय ऑफर' पेश किया है। इस ऑफर में यूजर्स को वॉयस रिचार्ज पर 50 परसेंट कैशबैक मिलेगा। ये कैशबैक ऑफर कंपनी के नए प्रमोशन प्लान का हिस्सा है। इसके अलावा बीएसएनएल सीमित समय के लिए अपनी वेबसाइट और मोबाइल ऐप से रिचार्ज कराने पर फुल टॉक टाइम ऑफर भी पेश कर रही है। यूजर्स इन दोनों ऑफर्स का फायदा 25 सितंबर से उठा सकते हैं।

 
हर रिचार्ज पर 50% डिस्काउंट, जल्दी जान लें इस कंपनी का ऑफर!

बीएसएनएल के कैशबैक ऑफर में 25 सितंबर से 25 अक्टूबर तक रिचार्ज कराने पर कुल कीमत पर 50 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा। कैशबैक ऑफर में 42, 44, 65, 88, 122 रुपए वाले टॉक टाइम प्लान शामिल हैं। वहीं 30 रुपए के रिचार्ज प्लान पर फुल टॉक टाइम ऑफर दिया जा रहा है। इन दोनों ही ऑफर्स का लाभ यूजर्स एक महीने तक ले सकते हैं।

पढ़ें- eBay बिग डील सेल शुरू, हर प्रॉडक्ट पर 60% डिस्काउंट

बीएसएनएल बोर्ड के (उपभोक्ता गतिशीलता) निदेशक आरके मित्तल के अनुसार, "हर त्योहारों पर हमेशा अतिरिक्त लाभ के साथ आते हैं, इस मौके पर हम अपने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए कई फुल टॉक टाइम ऑफर्स के साथ 50 परसेंट कैशबैक ऑफर पेश कर रहे हैं।"

पढ़ें- घर के बड़े-बुजुर्गों के लिए ये हैं बेस्ट स्मार्टफोन

इस महीने की शुरुआत में बीएसएनएल ने एक और प्रमोशनल ऑफर पेश किया था। इसमें पहला प्लान 429 रुपये का है, जिसमें 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग व एक जीबी इंटरनेट डाटा रोज दिया जा रहा है। वहीं, 666 रुपये के प्लान में दो जीबी डाटा रोजाना के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है।

पढ़ें- iBall Slide PenBook 2-in-1 लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

बता दें कि बीएसएनएल जल्द ही 4G VoLTE सर्विस लॉन्च करने जा रहा है। इसके लिए बीएसएनएल ने 700MHz बैंड और 4G-5G सर्विस के लिए सरकार से अप्रूवल मांगा है। इसके अलावा नोकिया के साथ मिलकर बीएसएनएल जल्द ही 5G फील्ड ट्रायल करने की योजना बना रही है।

 
Best Mobiles in India

English summary
BSNL offering 50 Percent Cashback on Talk Time Vouchers. more detail read in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X