GoMechanic Layoffs: GoMechanic ने 70% कर्मचारियों को कहा टाटा बाय

|
GoMechanic Layoffs: GoMechanic ने 70% कर्मचारियों को कहा टाटा बाय

GoMechanic Layoffs: कई सारी कंपनी के कर्मचारियों की छंटनी के बाद अब कार रिपेयर स्टार्टअप गोमैकेनिक ने घोषणा की है कि वह अपने करीब 70 फीसदी कर्मचारियों को नौकरी से निकाल रहा है। कंपनी के सीईओ अमित भसीन ने फाइनेंसियल रिपोर्टिंग एरर को स्वीकार किया है। उन्होंने यह भी कहा है कि वह कंपनी के अकाउंट का ऑडिट किसी थर्ड पार्टी से करवाएंगे। छंटनी की लहर ने भारतीय टेक उद्योग को भी प्रभावित किया है और गोमैकेनिक 2023 में कर्मचारियों की छंटनी करने वाला एकमात्र भारतीय स्टार्टअप नहीं है।

 

ShareChat Layoffs: ShareChat भी करने जा रहा है नौकरियों में कटौतीShareChat Layoffs: ShareChat भी करने जा रहा है नौकरियों में कटौती

GoMechanic के को-फाउंडर अमित भसीन ने Linkedin पर छंटनी की घोषणा की। उन्होंने कहा कि "विकास का पीछा करने की कोशिश में कंपनी बह गई हमने कई निर्णय लेने में गलतियां कीं, जिसका हमें गहरा अफसोस है। "भसीन ने कहा कि कारोबार को फिर से शुरू करने का प्रयास में कंपनी को करीब 70 फीसदी कर्मचारियों की छंटनी करनी होगी। इसके अलावा, एक थर्ड पार्टी फर्म व्यवसाय का ऑडिट करेगी।" उन्होंने यह नहीं बताया कि कितने कर्मचारी प्रभावित होंगे। भसीन ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वह प्रभावित कर्मचारियों के लिए सेवरेंस पैकेज देगें या नहीं।

सरकार ने 104 Youtube चैनल और 5 ट्विटर हैंडल समेत किए कई अकाउंट ब्लॉक, ये है बड़ी वजहसरकार ने 104 Youtube चैनल और 5 ट्विटर हैंडल समेत किए कई अकाउंट ब्लॉक, ये है बड़ी वजह

Cisco Layoffs

Cisco ने की 700 से ज्यादा कर्मचारियों की छंटनी परम्परा को आगे बढ़ाते हुए अब आईटी और नेटवर्किंग बहुराष्ट्रीय कंपनी सिस्को ने भी करीब 700 कर्मचारियों को निकाल दिया है, जिसमें सैन फ्रांसिस्को कार्यालयों में 80 लोग भी शामिल हैं, SFGATE ने बताया। यह कंपनी द्वारा दिसंबर में 4,000 कर्मचारियों की छंटनी के बाद आया है।

Swiggy Ambulance Service: Swiggy ने शुरू की अब एंबुलेंस सेवाSwiggy Ambulance Service: Swiggy ने शुरू की अब एंबुलेंस सेवा

ShareChat Layoffs

अब तो ऐसा लगने है लगा है जैसे मानो टेक उद्योग कठिन समय से गुजर रहा है और शायद 2023 में स्थिति और खराब हो सकती है। इस साल Amazon के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ShareChat ने 20 फीसदी नौकरियों में कटौती का ऐलान किया है।

IIT रुड़की और AIIMS ने किया कमाल! गर्भवती महिलाओं के लिए बनाया गया 'स्वस्थगर्भ' ऐपIIT रुड़की और AIIMS ने किया कमाल! गर्भवती महिलाओं के लिए बनाया गया 'स्वस्थगर्भ' ऐप

Amazon Layoffs

Amazon करने वाला है आने वाले हफ्तों में करीब 18000 लोगों की छंटनी कुछ समय पहले ही अमेज़न ने अपने कर्मचारियों की छंटनी की थी जिसके बाद अमेज़न द्वारा यह भी ऐलान किया गया था कि नए साल में वह और कर्मचारियों की छंटनी करेगा और अब इस बात पर अमेज़न के CEO ने ठपा लगा दिया है।

 

Zoom ने किया एक दिलचस्प और बढ़िया फीचर रोल आउटZoom ने किया एक दिलचस्प और बढ़िया फीचर रोल आउट

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
GoMechanic Layoff: After several company layoffs, now car repair startup GoMechanic has announced that it is laying off about 70 percent of its employees. The company's CEO Amit Bhasin has accepted the financial reporting error. He has also said that he will get the company's account audited by a third party.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X