Moto G32: कम कीमत में यूजर्स के दिलों पर राज करने लॉन्च हुआ मोटोरोला का तगड़ा यह फोन

|

Motorola ने आखिरकार भारत में अपने बहुप्रतीक्षित Moto G32 को लॉन्च कर दिया है जो पिछले काफी समय से चर्चा में बना हुआ था। मोटोरोला का बजट स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है जैसे इसमें पीछे की तरफ बड़ा कैमरा कटआउट डिज़ाइन दिया गया है, जो मैट फ़िनिश है। तो आइये एक नजर डालते हैं Moto G32 के फीचर्स, स्पेक्स और प्राइस पर।

 
कम कीमत में यूजर्स के दिलों पर राज करने लॉन्च हुआ Moto G32

मोटोरोला का यह नया Moto G32 उन यूजर्स के लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है जो बड़े डिस्प्ले और बड़ी बैटरी के साथ बजट फोन की तलाश में हैं।

Chinese Smartphone Ban: आठ चीनी स्मार्टफोन कंपनियों पर लगेगा बैन, जानिए कौन से फोन हैं शामिलChinese Smartphone Ban: आठ चीनी स्मार्टफोन कंपनियों पर लगेगा बैन, जानिए कौन से फोन हैं शामिल

Moto G32 के प्रमुख फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Motorola Moto G32, ठीक ठाक फीचर्स के साथ आता है और इसमें अच्छी परफॉर्मेंस के साथ-साथ डिस्प्ले क्वालिटी भी बढ़िया मिलती है। इसके अलावा, फोन में एक नियर-स्टॉक एंड्रॉइड 12 है। Moto G32 जो 6.5-इंच फुल HD + LCD के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट और 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर से लैस है, जिसे 4GB LPDDR4X RAM और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसके अलावा कस्टमर्स अगर चाहें तो माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।

Smartphone Care: बारिश में भीग जाए स्मार्टफोन तो अपनाए ये टिप्स, रिपेयर कराने की जरूरत नहींSmartphone Care: बारिश में भीग जाए स्मार्टफोन तो अपनाए ये टिप्स, रिपेयर कराने की जरूरत नहीं

कैमरा फीचर की बात करें, तो Moto G32 में 50-मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, इसके अलावा 8-मेगापिक्सेल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सेल मैक्रो सेंसर भी मिलता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16-मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है। Moto G32 फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 33W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Moto G32 की भारत में कीमत

कम कीमत में यूजर्स के दिलों पर राज करने लॉन्च हुआ Moto G32

अब आखिर में बात है कीमत की, तो Moto G32 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज के सिंगल वैरिएंट में ही पेश किया गया है जिसकी कीमत 12,999 रुपये रखी गई है। लेकिन यदि कोई कस्टमर HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड की मदद से इस फोन को खरीदता है तो उसे 1,250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। इस तरह कीमत घटकर 11,749 रुपये हो जाती है। साथ ही मोटो जी32 के साथ, Jio यूजर्स को रिचार्ज पर 2,000 रुपये का कैशबैक और ZEE5 की एक साल की फ्री मेम्बरशिप भी मिलती है जिसकी कीमत 559 रुपये है।

 

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो कर सकते हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
Motorola has finally launched its much-awaited Moto G32 in India which has been in the news for quite some time now.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X