India

क्या Donald Trump ने किया था Elon Musk को Twitter खरीदने के लिए प्रोत्साहित?

|

Elon Musk के ट्विटर ( Twitter ) अधिग्रहण में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ( Former US President Donald Trump ) की बहुत बड़ी भूमिका हो सकती है। Truth Social Media के सीईओ के मुताबिक Trump ने चुपचाप Musk को ट्विटर( Twitter ) खरीदने के लिए प्रोत्साहित किया था।

 

ट्विटर समाचार: जाने क्यों Elon Musk ने लगाई Apple को फटकारट्विटर समाचार: जाने क्यों Elon Musk ने लगाई Apple को फटकार

क्या Donald Trump ने किया था Elon Musk को Twitter खरीदने के लिए प्रोत्साहित?

Trump , जिन्हें कैपिटल हिल बिल्डिंग के खिलाफ दंगे भड़काने के लिए ट्विटर ( Twitter ) से स्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया था, Trump ने अब मंच पर लौटने से इनकार कर दिया है। Trump ने कहा है कि वह Truth नाम के अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खुश है। हालाँकि, अफवाहें व्याप्त है कि Musk के 44 बिलियन डॉलर के सौदे के पूरा होते ही Trump वापसी करेंगे।

ट्विटर समाचार: क्या Elon Musk बना रहें है ट्विटर के CEO पराग अग्रवाल और विजया गड्डे को हटाने की योजनाट्विटर समाचार: क्या Elon Musk बना रहें है ट्विटर के CEO पराग अग्रवाल और विजया गड्डे को हटाने की योजना

हाइलाइट्स

- Elon Musk के ट्विटर खरीदने में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ( Former US President Donald Trump ) की हो सकती है बहुत बड़ी भूमिका ।
- Truth social CEO के अनुसार, Trump ने चुपचाप Musk को ट्विटर खरीदने के लिए प्रोत्साहित किया था।
- यह रिपोर्ट तब सामने आई जब Trump ने कबूल किया कि उन्हें ट्विटर पर लौटने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

ट्वीट से हीट : आखिर क्यों Jeff Bezos ने किया Twitter के नए मालिक Elon Musk को ट्रोलट्वीट से हीट : आखिर क्यों Jeff Bezos ने किया Twitter के नए मालिक Elon Musk को ट्रोल

Truth App के CEO Devin Nunes ने कहा........

Truth Social Media App के सीईओ Devin Nunes ने फॉक्स बिजनेस नेटवर्क पर एक उपस्थिति के दौरान कहा कि Trump ने Musk को ट्विटर ( Twitter ) खरीदने के लिए प्रोत्साहित किया था। " Elon Musk ने इसे खरीदने से पहले, वास्तव में जाने और इसे खरीदने के लिए कहा था क्योंकि हमारी कंपनी का लक्ष्य वास्तव में एक ऐसे समुदाय का निर्माण करना है जहां लोग परिवार के अनुकूल, सुरक्षित वातावरण में हों,"

Twitter पर लौटने में कोई दिलचस्पी नहीं है: Trump

यह रिपोर्ट तब सामने आई जब Trump ने स्वीकार किया कि उन्हें ट्विटर ( Twitter ) पर लौटने में कोई दिलचस्पी नहीं है। "मैं ट्विटर ( Twitter ) पर नहीं जा रहा हूं, मैं Truth पर ही हूं," "मुझे आशा है कि Elon ने Twitter ( Twitter ) ख़रीदा है क्योंकि वह इसमें सुधार करेगा और वह है एक अच्छा आदमी, लेकिन मैं Truth पर रहने वाला हूं, "Trump ने फॉक्स न्यूज को बताया था।

Twitter ने लगाया जलवायु परिवर्तन विज्ञान की अवहेलना करने वाले विज्ञापनों पर पूर्ण विरामTwitter ने लगाया जलवायु परिवर्तन विज्ञान की अवहेलना करने वाले विज्ञापनों पर पूर्ण विराम

क्या Donald Trump ने किया था Elon Musk को Twitter खरीदने के लिए प्रोत्साहित?

Devin Nunes ने आगे कहा कि वे Musk जैसे लोगों के पक्ष में थे। "इसलिए हमने Elon को Twitter खरीदने के लिए प्रोत्साहित किया, क्योंकि किसी को इन तकनीकी अत्याचारियों को आड़े हाथ लेना है। Trump यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि अमेरिकी लोगों को उनकी आवाज वापस मिले और इंटरनेट खुला रहे और हम यही कर रहे है। Musk एक स्वतंत्र भाषण रक्षक होने का दावा करते है और Twitter को एक स्वतंत्र मंच बनाना चाहते है।

 

दिलचस्प बात यह है कि ट्रुथ सोशल ऐप ऐप्पल ऐप स्टोर चैट में सबसे ऊपर है और Musk ने ट्विटर ( Twitter ) पर इस खबर का जश्न मनाया। Musk ने ट्वीट किया "Truth Social (terrible name) exists because Twitter censored free speech," Musk tweeted. "Should be called Trumpet instead!"

Twitter से पराग अग्रवाल की छुट्टी तय, इसको मिलेगी CEO की कुर्सी!Twitter से पराग अग्रवाल की छुट्टी तय, इसको मिलेगी CEO की कुर्सी!

Elon MUSK ने किया इस अफवाह से इनकार.....

इन सबसे अलग Elon MUSK अफवाह से इनकार करते आए है। उन्होंने कहा, "यह गलत है। Trump के साथ मेरा प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कोई संवाद नहीं था "।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Former US President Donald Trump may have played a big role in the Twitter takeover of Elon Musk. According to the CEO of Truth Social Media, Trump had quietly encouraged Musk to buy Twitter.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X