ट्वीट से हीट : आखिर क्यों Jeff Bezos ने किया Twitter के नए मालिक Elon Musk को ट्रोल

|

Elon Musk दुनिया के सबसे धनी व्यक्ति तो है ही और अब Musk ट्विटर के मालिक भी है। उनके अनुसार माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Twitter खरीदने के पीछे उनका मकसद प्लेटफॉर्म पर फ्री स्पीच का प्रचार करना है, लेकिन उनके साथी और Amazon के मालिक जेफ बेजोस (Jeff Bezos ) को लगता है कि Elon Musk के इरादे कुछ सही नहीं है उन्होंने कहा कि " टेस्ला के चीन के साथ घनिष्ठ संबंध, जो कंपनी की इलेक्ट्रिक कारों का एक प्रमुख मैन्युफैक्चरिंग केंद्र भी है, जिससे चीन को ट्विटर पर तथाकथित लाभ हो सकता है।

 
ट्वीट से हीट :  आखिर क्यों Jeff Bezos  ने किया Twitter  के नए मालिक Elon Musk को ट्रोल

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए जेफ बेजोस (Jeff Bezos ) ने कहा "लेकिन हम देखेंगे। वैसे मस्क इस तरह की जटिलता को नेविगेट करने में बेहद अच्छे हैं।"
"जेफ बेजोस (Jeff Bezos ) यह प्रतिक्रिया न्यूयॉर्क टाइम्स के एक रिपोर्टर के एक ट्वीट पर थी जिसमें इस बात पर प्रकाश डाला गया था कि मस्क के स्वामित्व वाले ट्विटर का चीन में टेस्ला के व्यावसायिक हितों के लिए लाभ उठाया जा सकता है ?

Elon Musk – Twitter: एलन मस्क ने करीब 3368 अरब रुपये में खरीदा ट्विटर, जानें सब जानकारीElon Musk – Twitter: एलन मस्क ने करीब 3368 अरब रुपये में खरीदा ट्विटर, जानें सब जानकारी

अभी तक Musk ने नहीं दिया Jeff के ट्वीट जवाब

अभी तक Musk ने Jeff के ट्वीट का प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कोई जवाब नहीं दिया है। आधिकारिक तौर पर Twitter के मालिक बनने के बाद Musk ने की घोषणा थी , "मुक्त भाषण एक लोकतंत्र का आधार है और ट्विटर डिजिटल टाउन स्क्वायर ( Twitter is the digital town squareहै जहां मानवता के भविष्य के लिए महत्वपूर्ण मामलों पर बहस होती है।"

Twitter ने लगाया जलवायु परिवर्तन विज्ञान की अवहेलना करने वाले विज्ञापनों पर पूर्ण विरामTwitter ने लगाया जलवायु परिवर्तन विज्ञान की अवहेलना करने वाले विज्ञापनों पर पूर्ण विराम


अब Elon Musk का हुआ Twitter

टेक जगत में दुनिया के सबसे बड़े सौदों में से एक , अरबपति Elon Musk ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) को टेकओवर कर लिया है। Elon Musk ने 44 मिलियन डॉलर यानी करीब 3368 अरब रुपये में Twitter को ख़रीदा । इस सौदे से Musk लगभग $44 बिलियन में सोशल नेटवर्क का अधिग्रहण करेंगे , जिसके शेयरों का मूल्य $54.20 होगा। Musk ने 14 अप्रैल को अपनी अधिग्रहण बोली की घोषणा की थी और इसे अपना 'सर्वश्रेष्ठ और अंतिम प्रस्ताव' कहा था।

 
ट्वीट से हीट :  आखिर क्यों Jeff Bezos  ने किया Twitter  के नए मालिक Elon Musk को ट्रोल

ट्विटर टेकओवर के बाद Elon Musk ने कहा " मैं ट्विटर को पहले से बेहतर बनाना चाहता हूं , ट्विटर में जबरदस्त क्षमता है - मैं इसे अनलॉक करने के लिए कंपनी और उपयोगकर्ताओं के समुदाय के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, "।

अपना ट्विटर अकाउंट हैक होने से बचाने के लिए याद रखें ये 7 बातेंअपना ट्विटर अकाउंट हैक होने से बचाने के लिए याद रखें ये 7 बातें

 
Best Mobiles in India

English summary
Elon Musk is not only the richest person in the world and now also the owner of Twitter. According to him, his motive behind buying microblogging website Twitter is to promote free speech on the platform, but his partner and Amazon owner Jeff Bezos feels that Elon Musk's intentions are not right. Close ties with China, which is also a major manufacturing center for the company's electric cars,

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X