दिल्ली, मुंबई जैसे शहरों के बाद अब कोटा में शुरू हुई Jio True 5G सर्विस

|
अब कोटा में शुरू हुई Jio True 5G सर्विस

Jio True 5G: आज के समय में रिलायंस जियो की 5G सेवा लगभग 184 शहरों में लॉन्च हो गई है जिसके बाद अब रिलायंस जियो ने कोटा में अपनी Jio True 5G सर्विस को लॉन्च किया है, जिससे यह राज्य का छठा शहर है, जो नाथद्वारा, जयपुर, जोधपुर, उदयपुर और बीकानेर के बाद Jio True 5G सेवाएं का लाभ उठा सकता है।

 

Jio 5G 184 भारतीय शहरों में फ्री में मौजूद, चेक करें नेटवर्कJio 5G 184 भारतीय शहरों में फ्री में मौजूद, चेक करें नेटवर्क

एक प्रेस रिलीज़ में जियो के प्रवक्ता ने कहा "हम 17 राज्यों और केंद्रीय क्षेत्रों में 50 अतिरिक्त शहरों में Jio True 5G सेवाओं को लॉन्च करने के लिए काफी खुश हैं। यह अब तक 5G सेवाओं के सबसे बड़े रोलआउट में से एक है, न केवल भारत में, बल्कि दुनिया में।" अगले कुछ महीनों में, Jio True 5G सेवाएं अजमेर, भीलवाड़ा, अलवर, सीकर और गंगानगर में भी उपलब्ध होंगी। 2023 के अंत तक, राजस्थान के हर शहर, तालुका और तहसील में Jio True 5G को कवर करने वाले है।

Jio New Plans: Reliance Jio लाया 2 नए प्लान, मिलेगा रोज 2.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल के साथ बहुत कुछJio New Plans: Reliance Jio लाया 2 नए प्लान, मिलेगा रोज 2.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल के साथ बहुत कुछ

पिछले साल 22 अक्टूबर को, Jio के अध्यक्ष आकाश अंबानी ने नाथद्वारा के आध्यात्मिक शहर में 5G और वाई-फाई सेवाओं की शुरुआत की और इसे भगवान श्रीनाथ को दिया। 7 जनवरी से, जयपुर, जोधपुर और उदयपुर में जियो यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर के लिए ऑफर किया गया था और बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के 1 जीबीपीएस की स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा का अनुभव लें।

Jio Cheapest Plans: एक नजर रिलायंस जियो के सबसे सस्ते प्लान्स परJio Cheapest Plans: एक नजर रिलायंस जियो के सबसे सस्ते प्लान्स पर

जियो वेलकम ऑफर

जियो वेलकम ऑफर क्या है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Jio उन ग्राहकों को 5G वेलकम ऑफर भेज रहा है, जिनके पास 239 रुपये या इससे ज्यादा के एक्टिव मोबाइल प्लान है। जिन यूजर्स के पास यह एक्टिव प्लान नहीं है, उनके लिए Jio ने अपने 61 रुपये के प्लान को 5G अपग्रेड प्लान के रूप में भेज रहा है। इसलिए इस ऐड-ऑन प्लान के साथ रिचार्ज करने से यूजर्स 5G से जुड़ जाएंगे। Jio 5G नेटवर्क पाने के लिए सबसे पहले आपको यह कंफर्म करना होगा की आपके पास 5G सपोर्ट वाला फोन है या नहीं, वहीं आपके पास जो 5G फोन है वह इस नेटवर्क को सपोर्ट करता है या नहीं।

 

इन Xiaomi 5G स्मार्टफोन्स को Jio 5G नहीं करेगा स्पोर्टइन Xiaomi 5G स्मार्टफोन्स को Jio 5G नहीं करेगा स्पोर्ट

 
Best Mobiles in India

English summary
Jio True 5G: In today's time, Reliance Jio's 5G service has been launched in about 184 cities, after which Reliance Jio has now launched its Jio True 5G service in Kota, making it the sixth city in the state, which is Nathdwara, After Jaipur, Jodhpur, Udaipur and Bikaner can avail Jio True 5G services.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X