हुआवे ने लांच की स्‍मार्टफोन की नई सीरीज

Written By:

चीन की दूरसंचार उपकरण निर्माता कंपनी, हुआवी ने मंगलवार को कहा कि उसने स्मार्टफोनों की एक नई श्रंखला पेश की है, जिससे बाजार में उसकी मौजूदगी बढ़ेगी। नए स्मार्टफोन बाजार में सिर्फ ऑनलाइन उपलब्ध रहेंगे। कंपनी ने जी और वाई श्रंखला के तहत वाई336, वाई541, वाई625 और जी620एस पेश की। इनकी कीमत 5,499 रुपये से 9,499 रुपये के बीच होगी।

पढ़ें: सोलर पॉवर से चलने वाले नन्‍हे घर जिन्‍हें कहीं भी उठा कर रख सकते हैं

हुआवे ने लांच की स्‍मार्टफोन की नई सीरीज

हुआवी टेलीकम्युनिकेशंस इंडिया के बिक्री (उपकरण कारोबार) निदेशक पी. संजीव ने कहा, "प्रमुख बाजारों में ग्राहकों तक पहुंचने के लिए हुआवी की ये श्रंखलाएं ऑफलाइन रिटेल बाजार में एक मजबूत नेटवर्क के जरिए उपलब्ध कराई जाएगी। शुरू में अगले 4-8 सप्ताहों में 1,000 स्टोरों में ये उपलब्ध कराए जाएंगे।"

उन्होंने कहा, "इस श्रंखला के लिए हम पारंपरिक बहु-ब्रांड रिटेलरों के साथ अपनी उपस्थिति बढ़ाएंगे और क्रोमा, रिलायंस डिजिटल, संगीता रिटेल और द मोबाइल स्टोर जैसे प्रमुख स्टोर श्रंखलाओं के साथ दिल्ली, बेंगलुरू और चेन्नई जैसे शहरों में साझेदारी करेंगे।

हुआवे ने लांच की स्‍मार्टफोन की नई सीरीज

कंपनी को उम्मीद है कि कम कीमत वाले बाजार में उसकी हिस्सेदारी बढ़कर 10 फीसदी हो जाएगी। संजीव ने कहा, "भारत में अपने विकास को लेकर हम काफी उत्साहित हैं और एक सालमें 10 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करने की उम्मीद करते हैं।"

English summary
Chinese tech company Huawei has launched four new budget smartphones in the Indian market, starting at Rs.5,499.
Please Wait while comments are loading...
श्रीलंका पर एक बार फिर बरपा गब्बर का कहर, बना दिया बड़ा रिकॉर्ड
श्रीलंका पर एक बार फिर बरपा गब्बर का कहर, बना दिया बड़ा रिकॉर्ड
'पूर्ण सूर्यग्रहण' Live:  भारत में दिखाई नहीं देगा, लेकिन राशियों पर असर होगा
'पूर्ण सूर्यग्रहण' Live: भारत में दिखाई नहीं देगा, लेकिन राशियों पर असर होगा
Opinion Poll

Social Counting