Subscribe to Gizbot

AI सेल्फी कैमरा और प्रीमियम डिजाइन के साथ आएगा OPPO F7

Written By:

OPPO F5, OPPO F3 Plus और OPPO A83 जैसे कई हैंडसेट की सक्सेस दोहराने के लिए ओप्पो एक बार फिर से तैयार हो चुकी है। ओप्पो अपने स्मार्टफोन के साथ दुनिया को दिखा चुकी है कि सेल्फी एक्सपर्ट स्मार्टफोन क्या होता है। ओप्पो ने अपने स्मार्टफोन की कैमरा तकनीक से दुनिया को बता दिया कि एक फोन का फ्रंट कैमरा क्या-क्या कर सकता है।

एक बार फिर कंपनी तकनीक के शानदार प्रयोग के जरिए पूरी दुनिया को हैरान करने के लिए तैयार है। उम्मीद की जा रही है कि OPPO F7 अब तक किसी भी फोन में नहीं दिए गए फीचर्स के साथ आ रहा है। इस फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

AI सेल्फी कैमरा और प्रीमियम डिजाइन के साथ आएगा OPPO F7

OPPO F7 26 मार्च 2018 इंडियन मार्केट में लॉन्च होने जा रहा है लेकिन इसके लॉन्च से पहले हमने यहां इसके कुछ खास फीचर्स को पेश किए हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

25 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा-

OPPO F7 हायर मेगापिक्सल के अपग्रेड आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस एल्गोरिदम वाले फ्रंट कैमरा के साथ आता है। फोन का सेंसर और AI तकनीक ब्राइट और क्लियर तस्वीर कैप्चर करने में सक्षम है। इस फोन का फ्रंट कैमरा लो लाइट में ब्राइट सेल्फी क्षमता के साथ आता है।

चैलेंजिंग लाइट कंडीशन से टेकल करने के लिए रियल टाइम एचडीआर मोड- इस फोन कैमरा खासतौर पर फ्रंट कैमरा HDR मोड के रियल टाइम क्षमता के साथ आता है, जो इसे चैलेंजिंग लाइट कंडीशन जैसे अंधेरा या अपर्याप्त लाइट में ब्राइटर पिक्चर्स क्लिक कर सकता है। ब्लर, ओवर एक्सपोज, हार्श लाइट में भी क्लियर इमेज कैप्चर कर सकता है।

इस फोन का 25 मेगापिक्सल का हाई डायनैमिक रेंज टेक्नोलॉजी से लैस कैमरा इस फोन को मार्केट में इस समय मौजूद सभी कैमरा स्मार्टफोन से बेहतर बनाता है।

AI (आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस) ब्यूटी 2.0 मोड इंप्रूव-

OPPO F5 ओप्पो पहला स्मार्टफोन है, जो स्मार्ट ब्यूटी टेक्नोलॉजी के साथ आता है। ओप्पो F7 का एआई ब्यूटी मोड स्किन टोन, कलर, उम्र और जेंडर में फर्क पहचान कर परफेक्ट पिक्चर्स क्लिक करता है। AI ब्यूटी 2.0 मोड पिक्चर की हर जरूरत को ध्यान रखता है। इस फोन का कैमरा फैमिनिन इंहेन्समेंट फीचर के साथ आता है। साथ ही इसमे कॉम्पलेक्शन एल्गोरिदम फीचर भी दिया है।

AR (ऑगमेंटेड रियलिटी) स्टीकर और कवर शॉट फीचर-

अगर ऊपर दिए सभी फीचर्स आपको इस फोन के लिए एक्साइट नहीं कर पाए हैं, तो बता दें कि इस फोन का कैमरा इंटरेक्टिव AR स्टिकर्स और ऑगमेंटेड रियलिटी ऑब्जेक्ट के साथ आत है। ये फीचर आपको सिर्फ एक टैप के जरिए एनिमेशन ऑब्जेक्ट यूज करने की सुविधा देता है। इस फोन का कैमरा शॉट फीचर के साथ आता है।

AI (आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस) फोटो अल्बम मैनेजमेंट-

ओप्पो ने AI को स्मार्टफोन का एक खास फीचर बना दिया है। ये फोन स्मार्ट फोटो अल्बम के साथ आता है, जिसमें आप अपने पिक्चर्स को बेहतर तरीके से मैनेज कर सकते हैं। कॉम्प्लेक्स AI एल्गोरिदम फोन में मौजूद हर एल्बम को मैनेज करता है।

Google Android Oreo Go edition Features (Hindi)
हैड टर्निंग डिजाइन –

हैड टर्निंग डिजाइन –

सबसे आखिर में बात करते हैं ओप्पो F7 की खासियत के बारे में। इस फोन ने न सिर्फ सेल्फी कैमरा के मामले में बल्कि डिजाइन में भी एक बैंच मार्क सेट किया है। इस फोन का कैमरा डिजाइन और डिसप्ले की खास क्वालिटी के साथ आता है।

ये फोन स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो और बैजल लैस डिसप्ले के साथ आता है। ये फोन फ्रंट नोच डिजाइन के साथ आता है। साथ ही इस फोन में सेल्फी कैमरा सेंसर दिया है। इस फोन का एज टू एज डिजाइन शानदार वीडियो क्वालिटी और गेमिंग एक्सपीरियंस देता है।

ओप्पो F7 में बेस्ट सेल्फी कैमरा और शानदार डिसप्ले दिया है, जो इस फोन को शानदार हैंडसेट बनाता है। इस फोन से जुड़ी ज्यादा जानकरी के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
OPPO F7 will sport a 25MP Artificial Intelligence equipped Front-facing Camera for brighter, clearer and more vibrant selfies.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot