भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हुआ Sony PS5: कहां और कैसे खरीदें

|

भारत में Sony PlayStation 5 की प्री-बुकिंग 13 मई से शुरू हो गई है । यह खबर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट ShopAtSC से आई है। बैनर के अनुसार, ग्राहक सोनी के PS5 को ग्रैन टूरिज्मो बंडल के साथ थोड़ी अधिक कीमत पर और PS5 Digital Edition शुक्रवार, 13 मई से दोपहर 12 बजे प्री-बुक कर सकते है।

 
भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हुआ Sony PS5: कहां और कैसे खरीदें

आप PlayStation 5 को 49,990 रुपये में, PS5 Digital Edition को 39,990 रुपये में और PS5 ग्रैन टूरिस्मो 7 बंडल को 54,490 रुपये में खरीद सकते है।

एक नजर कुछ अच्छे Console Games परएक नजर कुछ अच्छे Console Games पर

Sony PS5 को कहां बुक करें?

केवल ShopAtSC वेबसाइट पर प्रोडक्ट्स के तहत 'मुझे सूचित करें' ('Notify Me') बटन के साथ प्री-बुकिंग बैनर होता है। डिलीवरी या शिपिंग की तारीखों और डिलीवरी कब की जाएगी, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।
हालांकि यह कुछ भी पुष्टि नहीं करता है, यह हमें संकेत देता है कि सोनी जल्द ही PS5 को बहाल कर सकता है।

माइक्रोसॉफ्ट ने 68.7 अरब डॉलर में खरीदी Call Of Duty और Candy Crush गेम बनाने वाली कंपनीमाइक्रोसॉफ्ट ने 68.7 अरब डॉलर में खरीदी Call Of Duty और Candy Crush गेम बनाने वाली कंपनी

इसका मतलब यह भी है कि आप फ्लिपकार्ट, अमेज़ॅन, रिलायंस डिजिटल, क्रोमा और विजय बिक्री और अन्य जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर उपलब्ध होने की उम्मीद कर सकते है। इसके अतिरिक्त, आप अपडेट के लिए ऑफ़लाइन पुनर्विक्रेताओं और Sony स्टोर पर भी जा सकते है।

भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हुआ Sony PS5: कहां और कैसे खरीदें

Sony PS5 को कैसे बुक करें?

इस खास प्री-बुकिंग के लिए आप ShopAtSC पर जाकर 'नोटिफाई मी' पर क्लिक करके रिमाइंडर सेट कर सकते है। एक बार यह हो जाने के बाद, जब आपका सोनी अकाउंट वेबसाइट पर लॉग इन होगा।आपको उस प्रोडक्ट पेज पर होना चाहिए जिसे आप खरीदना चाहते है और पेज अपडेट होने के बाद आपको प्री-बुक बटन देखना होगा ।

पूर्ण चंद्रग्रहण 2022: इन शहरों में 16 मई को दिखेगा ब्लड मूनपूर्ण चंद्रग्रहण 2022: इन शहरों में 16 मई को दिखेगा ब्लड मून

PS5 रीस्टॉक अच्छी खबर है लेकिन इनमें से किसी एक पर हाथ रखना अभी भी चुनौतीपूर्ण बना हुआ है क्योंकि स्टॉक बहुत लंबे समय तक नहीं चलता एक दम से स्टॉक खत्म हो जाता है इसलिए आपको पहले से तैयार रहना होगा । साथ ही Scams और नकली वेबसाइटों से भी बचना होगा।

 
भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हुआ Sony PS5: कहां और कैसे खरीदें

LIC IPO Share: कैसे जांचे ऑनलाइन Allotment status?LIC IPO Share: कैसे जांचे ऑनलाइन Allotment status?

PlayStation 5 की कीमत

ShopatSC ग्रैन टूरिस्मो 7 के साथ 54,990 रुपये में एक Standard Edition PlayStation 5 की पेशकश कर रहा है। PlayStation 5 Digital Edition के साथ वही सौदा पेश नहीं किया जा रहा है जिसकी कीमत 39,990 रुपये है। Standard Edition की कीमत आपको 49,990 होगी।

याद रखें, Digital Edition और Standard Edition के बीच एकमात्र अंतर यह है कि बाद वाला एक ऑप्टिकल डिस्क ड्राइव की पेशकश नहीं करता है, जिसका अर्थ है कि आप केवल PS5 आंतरिक भंडारण पर डाउनलोड किए गए गेम चला सकते है।हमेशा की तरह, सोनी का PlayStation 5 उच्च मांग में है और हम मान सकते हैं कि प्री-बुकिंग शुरू होने के बाद बहाल की गई इन्वेंट्री लंबे समय तक नहीं चलेगी।

Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Sony PlayStation 5 pre-booking in India has started from 13th May. This news has come from the company's official website ShopAtSC. According to the banner, customers can pre-book Sony's PS5 with the Gran Turismo bundle at a slightly higher price and the PS5 Digital Edition starting Friday, May 13 at 12 noon.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X