Micromax Canvas Infinity की फर्स्ट सेल आज दो बजे से होगी शुरू

Written By:

स्वदेशी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने हाल ही में बड़ी स्क्रीन के साथ माइक्रोमैक्स canvas infinity स्मार्टफोन लॉन्च किया था। ये फोन अब इंडियन यूजर्स के लिए अवेलेबल है और आज दोपहर 2 बजे से माइक्रोमैक्स Canvas Infinity स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। वहीं इस स्मार्टफोन के लिए अभी भी रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है। अमेजन की इस फोन की फर्स्ट सेल में कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं, जिनके बारे में हम यहां बता रहे हैं।

Micromax Canvas Infinity की फर्स्ट सेल आज दो बजे से होगी शुरू

अमेजन ऑफर्स-

पढे़ं- इंस्टाग्राम पर आया बग, ऐसे कर रहा है अकाउंट हैक

Micromax Canvas Infinity की फर्स्ट सेल आज दो बजे से होगी शुरू

अमेजन इंडिया से माइक्रोमैक्स Canvas Infinity फोन खरीदने पर जियो यूजर्स को 30जीबी तक 4जी डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा माइक्रोमैक्स Canvas Infinity की खरीदारी के दौरान के अमेजन किंडल बुक्स के लिए 375 रुपए का क्रेडिट ऑफर भी मिलेगा। साथ ही इस फोन को अमेजन से खरीदने पर कंपनी ने 24 घंटे सर्विस प्रोवाइड करने का ऑफर दिया है। इसके अलावा अगर आप इस फोन को ईएमआई पर खरीदने का सोच रहे हैं, तो बता दें कि इस फोन पर अमेजन नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी दे रही है।

कीमत और फीचर्स-

पढ़ें- मच्छर मारना इस शख्स को पड़ा भारी, ट्विटर ने उठाया कड़ा कदम !

Micromax Canvas Infinity की फर्स्ट सेल आज दो बजे से होगी शुरू

अब बात करते हैं कि इस फोन की कीमत और फीचर्स की। बता दें कि माइक्रोमैक्स के इस फोन की कीमत 9,999 रुपए है। अमेजन इस फोन पर फ्लेट डिस्काउंट ऑफर नहीं रखा है। फीचर्स में इस फोन का सबसे खास फीचर है, इसका 5.7 इंच की बड़ा डिस्प्ले। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है।

पढ़ें- नोकिया 130 (2017) की बिक्री हुई शुरु, 1149 रुपए होगी कीमत

फोन को स्पीड देने के लिए इसमें 3GB की रैम, 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें सुपर पिक्सल और ऑटो एचडीआर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसका अपर्चर 2.0 का है। वहीं फ्रंट कैमरे की बात करें, तो इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें सेल्फी सॉफ्ट लाइट दी गई है।

पढ़ें- देख लें, इन शहरों के यूजर्स को सबसे पहले मिलेगा जियोफोन

फोन में सिक्योरिटी फीचर के तौर पर फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7 पर काम करेगा। फोन में पावर बैकअप के लिए 2,900mAH की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि एक बार बैटरी फुल चार्ज करके इस पर 6 घंटे तक लगातार वीडियो देखी जा सकती है, या 20 घंटे तक बात की जा सकती है। इसका स्टैंडबाय टाइम 420 घंटे का है।

पढ़ें- महीने में 80 घंटे इन ऐप्स को यूज करते हैं एडल्ट स्मार्टफोन यूजर्स

कनेक्टिविटी की बात करें तो माइक्रोमैक्स इनफिनिटी 4जी वोल्ट के अलावा, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस, ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी (ओटीजी के साथ) जैसे फीचर हैं। यह डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा फोन में ग्रेविटी, प्रॉक्सिमिटी, लाइट, एक्सीलेरोमीटर, मैग्नेटिक सेंसर भी दिए गए हैं।



English summary
micromax canvas infinity available for sale on amazon. For more detail read in hindi.
Please Wait while comments are loading...
 वेटिंग टिकट से जुड़ा ये नियम हो चुका है लागू, क्‍या आपको मालूम है
वेटिंग टिकट से जुड़ा ये नियम हो चुका है लागू, क्‍या आपको मालूम है
ये था हनीप्रीत की जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द, आसाराम ने जेल से भेजी थी 'दवा'
ये था हनीप्रीत की जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द, आसाराम ने जेल से भेजी थी 'दवा'
Opinion Poll

Social Counting