जानें कौन है एलन मस्क की जगह ट्विटर का सबसे बड़ा शेयरहोल्डर?

|

दक्षिण अफ्रीका में जन्मे और टेस्ला ( Tesla ) एवं स्पेसएक्स के सीईओ अरबपति एलन मस्क ( Elon musk ) पिछले महीने कंपनी के 9.2 प्रतिशत शेयर खरीदने के बाद माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर ( Twitter ) में सबसे बड़े शेयरधारक बन गए। हालांकि, ट्विटर ( Twitter ) के सबसे बड़े शेयरधारक के रूप में उनका कार्यकाल छोटा था, क्योंकि दि वैनगार्ड ग्रुप , माल्वर्न, पेनसिल्वेनिया में पंजीकृत एकअमेरिकी निवेश सलाहकार ने अब उनकी जगह ले ली है।

 
जानें कौन है एलन मस्क की जगह ट्विटर का सबसे बड़ा शेयरहोल्डर?

दि वैनगार्ड ग्रुप ने ट्विटर ( Twitter ) पर सोशल मीडिया दिग्गज के शेयर में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाकर 10.3% कर दी है यानि की वैनगार्ड ग्रुप के पास अब ट्विटर ( Twitter ) के 82.4 मिलियन शेयर है जिससे यह कंपनी का सबसे बड़ा शेयरहोल्डर बन गया है। यूएस सिक्योरिटी एंड एक्सचेंज कमीशन की हालिया फाइलिंग से भी इसकी पुष्टि हुई है।

Elon Musk Twitter Board: ट्विटर में एलन मस्क की 'नो एंट्री', जानें पूरी खबरElon Musk Twitter Board: ट्विटर में एलन मस्क की 'नो एंट्री', जानें पूरी खबर

एलन मस्क (Elon musk) ने दिया ट्विटर को खरीदने का ऑफर

टेस्‍ला के सीईओ इलॉन मस्क ( Elon musk ) ने ट्विटर ( Twitter ) को खरीदने की पेशकश की है । इसी के साथ इलॉन मस्क ( Elon musk ) ने कहा कि मुझे लगता है ट्विटर ( Twitter ) को खरीदने के लिए मेरा ऑफर बेस्ट और फाइनल है , अगर यह मंजूर नहीं होता है तो मुझे ट्विटर ( Twitter ) में शेयरहोल्डर के रूप में अपनी स्थिति में बदलाव करना पड़ेगा। इलॉन मस्क ( Elon musk ) ने ट्विटर ( Twitter ) को 43 अरब डॉलर में खरीदने की बात कही है।

इलॉन मस्क ( Elon musk ) के इस ऑफर से कई बड़े अरबपतियों ने अपनी प्रतिक्रिया सांझा की उन्होंने कहा इलॉन मस्क ( Elon musk ) ने ट्विटर ( Twitter ) को 43 अरब डॉलर में खरीदने की पेशकश की है जो की बहुत कम है जिस तरह से ट्विटर ( Twitter ) की लोकप्रियता है इलॉन मस्क ( Elon musk ) को अपने ऑफर के बारे में एक बार जरूर सोचना चाहिए।

 

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क के पास नहीं है खुद का घर, रहते हैं अपने दोस्तों के साथदुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क के पास नहीं है खुद का घर, रहते हैं अपने दोस्तों के साथ

एलन मस्क (Elon musk) ने किया ट्विटर बोर्ड ( Twitter board ) में शामिल होने से इनकार

ट्विटर ( Twitter ) में इलॉन मस्क ( Elon musk ) की हिस्‍सेदारी सार्वजनिक होने के बाद ट्विटर ( Twitter ) के सीईओ ने इलॉन मस्क ( Elon musk ) को ट्विटर बोर्ड ( Twitter board ) ज्‍वाइन करने का न्‍यौता दिया था और यह भी कहा था कि इलॉन मस्क ( Elon musk ) बोर्ड ज्‍वाइन करेंगे. लेकिन, कुछ समय बाद खबर आई की इलॉन मस्क ( Elon musk ) ने ट्विटर बोर्ड ( Twitter board ) में शामिल होने से इनकार कर दिया है।

Twitter से पंगा लेने एलोन मस्क बना रहे हैं खुद का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म!Twitter से पंगा लेने एलोन मस्क बना रहे हैं खुद का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म!

 
Best Mobiles in India

English summary
Elon Musk became the largest shareholder in micro-blogging platform Twitter after buying 9.2 percent of the company's shares last month. The Vanguard Group has increased its stake in the social media giant's share on Twitter to 10.3%, meaning that the Vanguard Group now holds 82.4 million shares of Twitter, making it the company's largest shareholder. This is also corroborated by a recent filing by the US Security and Exchange Commission.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X