लांच से पहले लीक हो गईं मोटो ई की तस्‍वीरें

Written By:

मोटोरोला का कम कीमत वाला स्‍मार्टफोन मोटो ई 13 अप्रेल को लांच होने वाला है लेकिन इससे पहले ही फोन की तस्‍वीरें मैक्‍सिकों के फेसबुक फैन पेज पर लीक हो गई हैं। ऑनलाइन साइट एंड्रायड पुलिस ने सबसे पहले मोटो ई की तस्‍वीरें साइट में पोस्‍ट की थीं। लीक फोटो में मोटो ई और मोटो जी के स्‍क्रीन साइज में कोई अंतर नहीं दिख रहा है साथ ही हैंडसेट में लाइट सेंसर दिया गया है।

हालाकि फोन में फ्रंट फेसिंग कैमरा नहीं लगा है जिसे देखकर ये कहा जा सकता है कि फोन की कीमत 10,000 रुपए के अंदर होगी। शुक्रवार को ई कार्मस साइट फ्लिपकार्ट ने मोटो ई का टीज़र भी लांच किया था जिसमें दिखाया गया फोन का स्‍केच लीक इमेज से काफी मिलता जुलता है। फ्लिपकार्ट ने मोटो टीजर का एक ट्विट भी किया था जिसमें लिखा था "Time to upgrade? @Motorola's latest smartphone is coming soon, stay tuned!"। इसके अलावा फ्लिपकार्ट ने मोटो ई के लिए एक अलग से फेसबुक पेज भी बनाया है जिसमें गुड बॉय ओल्‍ड फोन, हैलो न्‍यू मोटो संदेश लिखा हुआ है।

लांच से पहले लीक हो गईं मोटो ई की तस्‍वीरें

इंपोर्ट और एक्‍सपोर्ट डेटा कलेक्‍शन वेबसाइट Zauba द्वारा पब्‍लिश की गई एक लिस्‍ट में मोटोरोला ई की कुछ यूनिट बैंगलोर आई हैं, लिस्‍ट में 4 जीबी इंनबिल्‍ड मैमोरी के साथ 6,330 रुपए कीमत लिखी थी हालाकि ये कीमत बिना किसी ड्युटी चार्ज और टैक्‍स के थी। अब सभी को 13 अप्रेल का इंतजार है जब मोटो जी दिल्‍ली और लंदन में एक साथ लांच किया जाएगा।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>Time to upgrade? <a href="https://twitter.com/Motorola">@Motorola</a>'s latest smartphone is coming soon, stay tuned! <a href="http://t.co/mf83DDTMz7">http://t.co/mf83DDTMz7</a> <a href="https://twitter.com/search?q=%23GoodByeOldPhone&src=hash">#GoodByeOldPhone</a> <a href="http://t.co/r5kyinCXD2">pic.twitter.com/r5kyinCXD2</a></p>— Flipkart (@Flipkart) <a href="https://twitter.com/Flipkart/statuses/464780341845430272">May 9, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

मोटो ई के कुछ लीक फीचर
4.3 इंच की स्‍क्रीन
1.2 गीगाहर्ट ड्युल कोर स्‍नैपड्रैगन प्रोसेसर
1 जीबी रैम
5 मेगापिक्‍सल रियर कैमरा
1900 एमएएच बैटरी

Please Wait while comments are loading...
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
मेट्रो में सफर करना हुआ सरक्षित, मुंबई मेट्रो रेल ने उठाए ये अहम कदम
मेट्रो में सफर करना हुआ सरक्षित, मुंबई मेट्रो रेल ने उठाए ये अहम कदम
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot