ह्यूवेई सोनिक यू8650 जल्‍द भारतीय बाजार में

By Super
|
ह्यूवेई सोनिक यू8650 जल्‍द भारतीय बाजार में
ह्यूवेई अब सिर्फ टेलीकॉम उपकरण बनाने वाली कंपनी नहीं रह गई है। कंपनी ने मोबाइल के बाजार पर भी कब्‍जा जमाना शुरू कर दिया है। कंपनी ने कई बेहतरीन स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिये हैं और कई और लॉन्‍च करने वाली है। इसी क्रम में ह्यूवेई का अगला मोबाइल होगा सोनिक यू8650। यह मोबाइल खास-तौर से युवाओं की जरूरतों को देखते हुए बनाया गया है।

अपनी राचनात्‍मकता का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कंपनी ने सोनिक यू8650 निकाला, जिसमें है नीयर फील्‍ड कम्‍यूनिकेशन चिप। यह मोबाइल अपने फीचर्स के लिए भले ही चर्चा में नहीं आये, लेकिन अपनी कीमत और एंड्रयॉड प्‍लेटफॉर्म पर चलने वाले मोबाइल फोन के बीच यह जरूर प्रसिद्ध हो जायेगा।

 

इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 3.5 इंच की टच स्‍क्रीन है। बेहद आकर्षक लुक में यह फोन मल्‍टीमीडिया से युक्‍त है। म्‍यूजिक, वीडियो के अलावा वाईफाई और हाईस्‍पीड 3जी इंटरनेट को यह सपोर्ट करता है। ऑपरेटिंग सिस्‍टम एंड्रयॉड पर चलने वाले इस फोन में 3.2 मेगा पिक्‍सेल कैमरा लगा है। इसमें जीपीएस सपोर्ट है। 3जी और 2जी दोनों नेटवर्क सपोर्ट, जीपीआरएस एवं एज, ब्‍लूटूथ एवं वाईफाई, जावा स्क्रिप्‍ट, एफएम रेडियो, गेम्‍स, आदि बहुत कुछ इस मोबाइल में है। 512 एमबी की इंटरनल मैमोरी व 32 जीबी की एक्‍सटरनल मैमोरी है। इसकी कीमत 17,000 रुपए के करीब होगी।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X