फ्लिपकार्ट लाया दमदार बैटरी पावर बैंक, स्मार्टफोन से हैडसेट तक करेंगे चार्ज

Written By:

पॉपुलर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने अपने ब्रांड बिलियन के साथ दो पावर बैंक लॉन्च किए हैं। याद हो कि कंपनी ने कुछ समय पहले बिलियन ब्रांड के तहत स्मार्टफोन भी लॉन्च किया था। अब कंपनी ने 15000mAh और 10000mAh बैटरी क्षमता के साथ पावर बैंक पेश किए हैं।

कंपनी का कहना है कि भारतीय यूजर्स की सुरक्षा को ध्यान रखते हुए कंपनी ने इन पावर बैंक को सात सुरक्षा फीचर्स के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने इन पावर बैंक 799 रुपए शुरुआती कीमत के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। कंपनी का कहना है कि बिलियन पावर बैंक 30 जनवरी से एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

फ्लिपकार्ट लाया दमदार बैटरी पावर बैंक, स्मार्टफोन से हैडसेट तक करेंगे चार्ज

फ्लिपकार्ट ने बिलियन पावर बैंक को 15,000एमएएच और 10,000एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च किया है। इन पावर बैंक में Lithium-ion बैटरी दी गई है। दोनों पावर बैंक की कीमत क्रमश: 999 रुपए औऱ 799 रुपए है। कंपनी का दावा है कि 15,000एमएएच बैटरी वाला पावर बैंक 4,000एमएएच बैटरी वाले फोन को पूरी तरह चार्ज कर सकता है।

फ्लिपकार्ट के ये पावर बैंक भारत में डिजाइन, निर्मित और टेस्ट किए गए हैं। कंपनी के मुताबिक, इन पावर बैंक में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इन पावर बैंक में हाई कैपेबिलिटी के साथ A+ ग्रेड बैटरी और 7 सुरक्षा फीचर्स दिए हैं।

Vivo के 13MP कैमरा वाले स्मार्टफोन की कीमत 1500 रुपए हुई कम

बिलियन पावर बैंक में 3 USB पोर्ट हैं, जो 5V/2.1A चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। कंपनी के मुताबिक, इन पोर्ट से स्मार्टफोन के अलावा हैडसेट, स्मार्टवॉच को भी चार्ज किया जा सकता है। कंपनी के मुताबिक इन पावर बैंक को यूजर्स की सुविधा औऱ सुरक्षा को ध्यान रखकर डिजाइन किया गया है।

इन चार्जर को आसानी से कैरी किया जा सकता है और इनमें यूजर्स की सुरक्षा के लिए सात सुरक्षा फीचर्स दिए गए हैं, जो अंडर वॉल्टेड औऱ ओवर वॉल्टेज प्रोटेक्शन के साथ आते हैं। इसके अलावा हीटिंग और टेम्पेचर प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

हर रोज 60 अरब मैसेज भेजते हैं WhatsApp यूजर्स !

जैसा कि हम बता चुके हैं कि ये दोनों पावर बैंक फ्लिपकार्ट के बिलियन ब्रांड के तहत निर्मित किए गए हैं और 30 जनवरी से एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

English summary
Flipkart website ne apne Billion Brand ke power bank Launch kar diye hain. ye Power Banks 15000mAh aur 10000mAh battery ke sath aate hain.
प्रिया वारियर सुप्रीम कोर्ट की शरण में, फिल्म और अपने ऊपर केस के खिलाफ याचिका की दायर
प्रिया वारियर सुप्रीम कोर्ट की शरण में, फिल्म और अपने ऊपर केस के खिलाफ याचिका की दायर
ऑनस्क्रीन मां से खत मिलने पर भावुक हुए महानायक अमिताभ बच्चन, फैंस के साथ किया शेयर
ऑनस्क्रीन मां से खत मिलने पर भावुक हुए महानायक अमिताभ बच्चन, फैंस के साथ किया शेयर
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot