Oppo Reno 3 Pro कुछ देर बाद होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

|

Oppo Reno 3 Pro आज भारत में लॉन्च होने जा रहा है। इस फोन का इंतजार बहुत सारे लोग कर रहे हैं। इस फोन में कंपनी ने 44 मेगापिक्सल के एक कैमरा के साथ दो सेल्फी कैमरा दिया है। इसके साथ-साथ इस फोन को पिछले हिस्से में भी कंपनी ने 4 बैक कैमरे दिए हैं। इस फोन के प्राइमरी रियर कैमरा 64 मेगापिक्सल का है।

Oppo Reno 3 Pro कुछ देर बाद होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

 

इस फोन का लॉन्च इवेंट 12.30 बजे से शुरू होगा। इस फोन को दिल्ली में आयोजित होने वाले एक लॉन्च इवेंट लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के लॉन्च की लाइव स्ट्रीमिंग को देखने के लिए आप यूट्यूब और दूसरे सोशल नेटवर्किंग साइट्स जैसे फेसबुक, ट्विटर पर भी देख सकते हैं।

इस फोन का कैमरा सेटअप

इस फोन का कैमरा सेटअप कुछ अ्लग कॉम्बिनेशन के साथ आने वाला है। इस फोन में कंपनी ने 44 मेगापिक्सल का डबल होल वाला पंच कैमरा सेटअप दिया है। आपको बता दें कि ये इस तरह का पहला स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने अपने इस नए फोन का नया टीजर लॉन्च किया था, जिसमें हमें इस फोन के 4 कैमरों का सेटअप देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें:- Redmi 8A Dual को खरीदने के लिए अब नहीं करना पड़ेगा इंतजार

Oppo Reno 3 Pro में अंतर चीन में इस फोन को कर्व्ड डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया था लेकिन भारत में फ्लैट डिस्प्ले के साथ लॉन्च होने की बात कही जा रही है। ओप्पो कंपनी ने हाल ही में अपना एक प्रोमोशनल वीडियो पेश किया था, जिसमें इस बात के बारे में जानकारी दी गई है कि इस फोन में कंपनी फ्लैट डिस्प्ले दे सकती है और फ्लैट डिस्प्ले के साथ ही इस फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Oppo Reno 3 Pro को दिसंबर 2019 में चीन में लॉन्च किया गया था और मार्च 2020 में भारत में लॉन्च किया जाएगा। ये दोनों फोन एक ही कंंपनी के हैं, इन दोनों फोन का नाम भी एक ही है लेकिन इन दोनों फोन में के चीनी और भारतीय वेरिएंट में काफी अंतर है। एक अंतर तो हम आपको ऊपर बता चुके हैं। इसके अलावा इस फोन का दूसरा अंतर इसका प्रोसेसर हो सकता है।

 

भारत में 5जी मॉडल नहीं होगा लॉन्च

Oppo Reno 3 Pro के चीनी वेरिएंट में कंपनी ने नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर और इंटीग्रेटेड स्नैपड्रैगन एक्स52 5जी मॉडम दिया था। इस प्रोसेसर की वजह से इस फोन का चीनी वेरिएंट 5G मॉडल वाला फोन था लेकिन भारत में ये 5जी सपोर्ट के साथ पेश नहीं होगा।

भारत में 5जी मॉडल नहीं होगा लॉन्च Oppo Reno 3 Pro के चीनी वेरिएंट में कंपनी ने नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर और इंटीग्रेटेड स्नैपड्रैगन एक्स52 5जी मॉडम दिया था। इस प्रोसेसर की वजह से इस फोन का चीनी वेरिएंट 5G मॉडल वाला फोन था लेकिन भारत में ये 5जी सपोर्ट के साथ पेश नहीं होगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Oppo Reno 3 Pro is going to be launched in India today. Many people are waiting for this phone. In this phone, the company has given two selfie cameras with a 44 megapixel camera. Along with this, the company has given 4 back cameras to this phone in the back. The primary rear camera of this phone is 64 megapixels. Here you can watch live launch streaming of this phone.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X