अब पार्टनर से बेवफाई करने पर फेसबुक खोलेगा आपकी पोल

By Neha
|

दिग्गज सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग का मानना है कि फेसबुक की वजह से पुरुषों का अपनी पत्नियों के साथ बेवफाई करना कम हो गया है। उन्होंने कहा कि फेसबुक के जरिए महिलाएं अपने पार्टनर के बारे में सबकुछ पता लगा पा रही हैं। लोगों को लिए अपने साथी से जुड़ा हर राज फेसबुक पर जानना बहुत आसान है। खासकर वो राज, जिन्हें उनके पार्टनर छुपाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

पढ़ें- वॉट्सएप पर अब भी नहीं मौजूद हैं ये टॉप 5 फीचर्स

अब पार्टनर से बेवफाई करने पर फेसबुक खोलेगा आपकी पोल

पढ़ें- इन ट्रिक्स से स्मार्टफोन में खेलें पीसी पर चलने वाले गेम्स

मार्क इस समय ईयर ऑफ ट्रेवल 2017 यात्रा पर हैं। इस ट्रेवल चेलेंज में मार्क यूएस में ट्रेवल करेंगे। हाल ही में मार्क विलिसटन, नॉर्थ डकोटा पहुंचे। बता दें कि इस शहर में महिला-पुरुष के अनुपात में बड़ी संख्या में अंतर है। यहां प्रति दस पुरुषों पर एक महिला है। स्थानीय पुरुष काम के लिए अक्सर शहर के बाहर जाते हैं, जहां उनका अपने पार्टनर से बेवफाई करने के चांसेज ज्यादा होते हैं।

पढ़ें- इन ट्रिक्स से स्मार्टफोन में खेलें पीसी पर चलने वाले गेम्स

 

जुकरबर्ग ने इस बारे में लिखा कि उन्होंने स्थानीय महिलाओं से बात की जिसमें महिलाओं ने उन्हें बताया कि फेसबुक की वजह से वह सुरक्षित महसूस करती हैं और पुरुषों द्वारा की जाने वाली धोखेबाजी कम हुई है। पहले जहां उन्हें अपने साथी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाती थी, फेसबुक के जरिए अब ऐसी चीजें आसानी से पता लगाई जा सकती हैं। मार्क ने आगे लिखा कि उनका उद्देश्य इस साइट के जरिए पूरी दुनिया को एक साथ जोड़ना है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Facebook is making it harder for men to cheat on their wives, Mark Zuckerberg has said. for more detail read in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X