आज लॉन्च हो रहे हैं Honor के ये दो दमदार स्मार्टफोन

Written By:
Honor 7X : Unique and Special features (Hindi)

हुवावे का सब ब्रांड हॉनर मंगलवार को लंदन में हॉनर वी10 को ग्लोबली लॉन्च करने जा रहा है। पिछले हफ्ते कंपनी ने इस फोन को सिर्फ चीनी मार्केट के लिए पेश किया था। हॉनर वी10 के लॉन्च इवेंट में भारत के लिए हॉनर 7एक्स को भी पेश किया जाएगा। हॉनर के इन दोनों स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट आज रात को 8 बजे शुरू होगा। हॉनर 7एक्स 5 तारीख को भारत में लॉन्च होने के बाद ये गुरुवार, 7 दिसंबर से अमेज़न पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। भारत में हॉनर 7एक्स की बिक्री पर अमेजन कई ऑफर्स भी पेश कर सकती है।

आज लॉन्च हो रहे हैं Honor के ये दो दमदार स्मार्टफोन

हॉनर 7एक्स को तीन स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 1,299 चीनी युआन यानी करीब 12,890 रुपए है। वहीं, 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,699 चीनी युआन यानी करीब 16,850 रुपए है। फोन के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,999 चीनी युआन यानी करीब 19,820 रुपए है।

13,999 रुपए में 4 जीबी रैम-20 MP कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन लॉन्च

फोन के स्पेसिफिकेशन Honor 7x स्पेसिफिकेशन ऑनर 7x में 5.93 इंच की फुल HD कर्व्ड डिसप्ले है, जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। इस डिवाइस में कम बेज़ल दिए गए हैं और यह मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन है। फोन के इस बेज़ललेस डिस्प्ले से फोन का लुक काफी प्रीमियम लगता है। प्रोसेसर की बात करें तो ऑनर 7एक्स में ऑक्टा कोर HiSilicon किरिन 659 एसओसी दिया है। इस स्मार्टफोन की रैम 4जीबी की है और इंटरनल स्टोरेज इसमें 128जीबी दी गई है। फोन में हाइब्रिड सिम कार्ड स्लॉट है।

Xiaomi Redmi 5 से जुड़ी हर जानकारी यहां मिलेगी

ऑनर का यह स्मार्टफोन डूअल रियर कैमरा के साथ आता है, इसमें एक 16मेगापिक्सल का और एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर है। इसके फ्रंट में 8मेगापिक्सल का कैमरा है। यह एंड्रायड 7.0 नॉगट पर आधारित EMUI 5.1 पर काम करता है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जो कि फोन के बैक साइड में है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3340mAh की बैटरी दी गई है।



English summary
Honor V10 Global and Honor 7X India Launch Set for Today. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
नए साल पर किया गया ये छोटा सा काम, देगा साल भर की खुशियां
नए साल पर किया गया ये छोटा सा काम, देगा साल भर की खुशियां
अध्यक्ष बनते वक्त भावुक हुए राहुल गांधी, चूमा मां सोनिया गांधी का माथा
अध्यक्ष बनते वक्त भावुक हुए राहुल गांधी, चूमा मां सोनिया गांधी का माथा
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot