बजट स्मार्टफोन जो नोकिया को दे रहे हैं टक्कर

By Agrahi
|

नोकिया ने पिछले महीने जून भारत में अपने तीनों एंड्रायड स्मार्टफोन नोकिया 6, नोकिया 5 और नोकिया 3 लॉन्च कर दिए हैं। फिलहाल इन तीनों स्मार्टफोन में से नोकिया 3 बिक्री के लिए उपलब्ध है, जिसे कंपनी ने ऑफलाइन रिटेलर्स के जरिए उपलब्ध कराया है।

 
बजट स्मार्टफोन जो नोकिया को दे रहे हैं टक्कर

नोकिया के अन्य दो स्मार्टफोन नोकिया 6 और नोकिया 5 जुलाई महीने में प्री आर्डर और रजिस्ट्रेशन के लिए पेश होंगे।

नोकिया ने स्मार्टफोन मार्केट के चलन और यूज़र्स की डिमांड को ध्यान में रखते हुए अपने तीनों स्मार्टफोन की कीमत फीचर्स और स्पेक्स को देखते हुए काफी सोच समझ कर बजट रेंज में रखी है। हालाँकि कई ऐसे स्मार्टफोन मार्केट में उपलब्ध हैं जिनसे नोकिया 3, जो कि कंपनी का सबसे कम कीमत का एंड्रायड स्मार्टफोन है, उसे टक्कर मिल सकती है।

तो चलिए जानते हैं कौन से हैं ये स्मार्टफोन

मोटो जी5

मोटो जी5

मोटोरोला के स्मार्टफोन मोटो जी 5 की कीमत 10,999 रुपए है। इस फोन में 3जीबी रैम दी गई है और इसकी डिस्प्ले 5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है। यह एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है।

यू यूरेका ब्लैक

यू यूरेका ब्लैक

यू यूरेका ब्लैक भी एक शानदार और पॉपुलर स्मार्टफोन है। इसमें 5 इंच की फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले दी है, साथ ही इसमें गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन है। इसका प्रोसेसर ऑक्टा कर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 है।

लावा ज़ी10
 

लावा ज़ी10

लावा के स्मार्टफोन ज़ी10 की कीमत 8,990 रूपये है। इस फोन में 3जीबी रैम और इसकी 16जीबी इंटरनल मैमोरी को 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में 4जी VolTEसपोर्ट भी है।

लेनोवो के6 पॉवर

लेनोवो के6 पॉवर

8,999 रुपए की कीमत में लेनोवो के6 पॉवर 5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें 3जीबी रैम है।

श्याओमी रेड्मी नोट 4

श्याओमी रेड्मी नोट 4

श्याओमी भारत में एक पॉपुलर ब्रांड है। अपने कम कीमत और आकर्षक फीचर्स के चलते इस ब्रांड ने कई लोगों का दिल जीता है। रेड्मी नोट 4 भी इसके सफल हैंडसेट्स में से एक है। यह 5.5 इंच की फुल एचडी 2.5डी कर्व gग्लास डिस्प्ले के साथ आता है। साथ ही इसमंह 4जीबी रैम दी गई है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Nokia 3 now available in India at Rs. 9,499: Threat to best budget smartphones. Read more about this in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X