Redmi Note 11T 5G भारत में होगा 30 नवंबर को लॉन्च, जानें क्या मिलेंगे फीचर्स और कितनी होगी कीमत

|

Redmi Note 11T 5G स्मार्टफोन: Xiaomi ने इस साल की शुरुआत में Redmi Note 11 सीरीज़ में तीन नए डिवाइस लॉन्च किए, जिनमें से एक चीन में Redmi Note 11 5G था। डिवाइस को यूरोप और अन्य ग्लोबल मार्केट में निर्माताओं द्वारा पोको एम 4 प्रो 5G के रूप में ब्रांडेड करके ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किया गया था। हालांकि, डिवाइस को भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया गया था।

 
Redmi Note 11T 5G भारत में होगा 30 नवंबर को लॉन्च, जानें क्या मिलेंगे फीचर्स और कितनी होगी कीमत

लीक्स के मुताबिक, Redmi Note 11 5G को भारत में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन इसे Redmi Note 11T 5G के नाम से रीब्रांड किया जाएगा। तो यहां हम डिवाइस के स्पेक्स, कीमत और उपलब्धता के बारे में आपको सबकुछ बताने जा रहे हैं।

नवंबर में लॉन्च हो सकते है स्नैपड्रैगन 898 SoC के साथ ये शानदार स्मार्टफोन्सनवंबर में लॉन्च हो सकते है स्नैपड्रैगन 898 SoC के साथ ये शानदार स्मार्टफोन्स

Redmi Note 11T 5G के अपेक्षित स्पेसिफिकेशन

अपकमिंग Redmi Note 11T 5G कंपनी के Redmi Note 10T 5G का उत्तराधिकारी होगा, जिसे पहले 2021 में जारी किया गया था। डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स चीन में लॉन्च किए गए Note 11 5G के समान हैं। हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC पर काम करेगा। डिवाइस में 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी मिलेगी जो कि 33W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी द्वारा सपोर्टेड है।

Xiaomi ने इन 2 सस्ते स्मार्टफोन्स की बढ़ाई कीमत, जानिए क्या है वजह?Xiaomi ने इन 2 सस्ते स्मार्टफोन्स की बढ़ाई कीमत, जानिए क्या है वजह?

अगर रिपोर्ट्स सही हैं, तो Redmi Note 11T 5G के RAM और स्टोरेज में 6GB + 64GB, 6GB + 128GB और 8GB + 128GB जैसे कई ऑप्शन्स देखने को मिल सकते हैं।

WhatsApp पर अब जिनको चाहे उनके लिए Hide कर सकेंगे Last Seen, जानें फीचर के बारे में पूरी खबरWhatsApp पर अब जिनको चाहे उनके लिए Hide कर सकेंगे Last Seen, जानें फीचर के बारे में पूरी खबर

अपकमिंग हैंडसेट के डिस्प्ले में 6.6 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस एलसीडी होगा और यह 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। सेल्फी के लिए होल-पंच डिज़ाइन किए गए फ्रंट कैमरे में 16MP का सेंसर होगा। दूसरी ओर, डुअल-कैमरा सेटअप में 50MP का मुख्य कैमरा होगा जो 8MP के अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा द्वारा पूरक होगा।

 

Airtel, Jio, Vi और BSNL के सबसे बेस्ट वार्षिक प्रीपेड प्लान्स, जानिए कितना मिलता है डेटाAirtel, Jio, Vi और BSNL के सबसे बेस्ट वार्षिक प्रीपेड प्लान्स, जानिए कितना मिलता है डेटा

Redmi Note 11T 5G की उपलब्धता और कीमत क्या होगी

भले ही भारत में Redmi Note 11T 5G की लॉन्च की तारीख के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन अगर लीक की माने तो डिवाइस 30 नवंबर को भारतीय मार्केट में आधिकारिक रूप से लॉन्च कर दिया जाएगा। तीन अनुमानित कलर ऑप्शन मिलेंगे जो भारतीय यूजर्स के लिए उपलब्ध होंगे जो मैट ब्लैक, स्टारडस्ट व्हाइट और एक्वामरीन ब्लू हैं। इसके अलावा, Xiaomi के लेटेस्ट स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत 15,999 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है।

Instagram ने रोल आउट किये 2 नए फीचर्स, Reels वीडियो बनाने वालों के लिए बल्ले-बल्लेInstagram ने रोल आउट किये 2 नए फीचर्स, Reels वीडियो बनाने वालों के लिए बल्ले-बल्ले

हालांकि अभी लॉन्च की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आएगी इसकी जानकारी मिलेगी। साथ ही अभी शाओमी की तरफ से आधिकारिक घोषणा का इंतजार है कि आखिर इस रेडमी नोट 11T 5G को भारत में किस दिन लॉन्च किया जाएगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Redmi Note 11T 5G smartphone will be launched in India on November 30

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X