Subscribe to Gizbot

खास फीचर्स के साथ आएगा Mi A2, TENNA पर हुआ लिस्ट

Written By:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी एक बार फिर अपने पॉपुलर हैंडसेट शाओमी Mi A1 की सक्सेस दोहराने के लिए तैयार है। शाओमी का लेटेस्ट हैंडसेट शाओमी Mi A2 चीन की स्मार्टफोन फीचर्स सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENNA पर लिस्ट किया गया है।

टीना पर ये फोन M1804D2SC मॉडल नंबर के साथ लिस्ट हुआ है। इस लिस्टिंग में इस फोन के कई फीचर्स और स्पेक्स सामने आए हैं।

खास फीचर्स के साथ आएगा Mi A2, TENNA पर हुआ लिस्ट

याद हो कि Mi A2 फोन शाओमी के सक्सेसफुल वेरिएंट शाओमी Mi A1 अपग्रेड वेरिएंट है। कंपनी ने Mi A1 फोन को इंडिया में पिछले साल सितंबर में 14,999 रुपए में लॉन्च किया था।

टीना पर लिस्टिंग के बाद उम्मीद की जा रही है कि कंपनी Mi A2 को जल्द ही लॉन्च कर सकती है। पिछले हैंडसेट की तरह इसे भी कंपनी बजट कैटेगिरी में पेश कर सकती है। कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन को सबसे पहले अपने घरेलू मार्केट में Mi 6X नाम से लॉन्च करेगी।

TENNA लिस्टिंग के अनुसार, शाओमी Mi A2 स्मार्टफोन में 5.99-इंच डिस्प्ले होगा। पिछले हैंडसेट की तरह ये फोन भी डुअल रियर कैमरा के साथ आएगा, जो फोन के बैक में वर्टिकली दिया होगा। इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर होगा, जो फोन के बैक पैनल पर होगा।

खास फीचर्स के साथ आएगा Mi A2, TENNA पर हुआ लिस्ट

इस फोन में पावर बैकअप के लिए 2910 mAh की बैटरी होगी। फिलहाल टीना पर लिस्टिंग में इस फोन का रेड कलर वेरिएंट सामने आया है, लेकिन कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन को और भी कलर वेरिएंट में पेश कर सकती है।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब इस फोन के फीचर्स की जानकारी पहली बार लीक हुई हो। इसके पहली भी इस फोन के बारे में रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं, जिनके अनुसार इस फोन को कंपनी फुल एचडी प्लस डिसप्ले के साथ पेश करेगी।

Mi A2 का लुक और डिजाइन पिछले हैंडसेट Mi A1 से मिलता जुलता हो सकता है। फिलहाल इस फोन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए यूजर्स को थोड़ा और इंतजार करना होगा।

English summary
The successor to the Mi A1 Xiaomi Mi A2 is spotted on TENAA with the model number M1804D2SC. according to listing the phone will have Dual Rear Cameras and 5.99 inch Display.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot