एचटीसी जल्‍द लांच करेगा अपनी हाईब्रिड क्रोमबुक

Posted By:

एचटीसी जल्‍द लांच करेगा अपनी हाईब्रिड क्रोमबुक

टेक वल्‍ड में एचटीसी के नए गैजेट की चर्चाएं काफी जोरों पर हैं। जी हां एचटीसी जल्‍द एक नई क्रोम बुक लांच करने वाली है वैसे तो इससे पहले सैमसंग अपनी 5 सीरीज के अंतर्गत पहली क्रोम बुक लांच कर चुकी है मगर एचटीसी के अनुसार उसकी नई क्रोम में ज्‍यादा बेहतर ऑप्‍शन और फीचर दिए गए है जो यूजर की सभी तकनीकी जरूरतों को पूरा करेगी। सैमसंग के अलावा एसर की क्रोम बुक भी बाजार में उपलब्‍ध है जिनकी कीमत 25,000 से लेकर 30,000 रूपए के बीच है।

बाजार में एचटीसी के टैबलेट का काफी पसंद किया गया है मगर कंपनी की नोटबुक का कितना पसंद किया जाएगा यह तो आनेवाला वक्‍त ही बताएगा। खबरों के अनुसार एचटीसी के नए गैजेट में स्‍लाइड के साथ टच स्‍क्रीन का ऑपशन भी होगा। डिजीटाइम के मुताबिक एचटीसी के नया गैजेट एक वेब बेस्‍ड लैपटॉप है जो गूगल बेस क्रोम ओएस पर रन करेगा।

स्‍मार्टफोन बाजार में एचटीसी ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। इसके अलावा एचटीसी की टैबलेट रेंज भी बाजार में अपनी हिस्‍सेदारी बढ़ा रही है, बाजार के जानकारों के अनुसार एचटीसी की नई क्रोम बुक में ड्यूल बूट सेटअप पड़ा हुआ है मतलब इसमें यूजर दो ऑपरेटिंग सिस्‍टम का प्रयोग कर सकता है। जिसे वह अपनी सुविधा अनुसार बदल सकता है। एक तरफ जहां एंड्राएड ओएस बाजार में आम होने के साथ यूजर फ्रेंडली भी है वहीं क्रोम ओएस तकनीकी रूप से ज्‍यादा पावरफुल ऑपरेटिंग सिस्‍टम है।

एचटीसी की नई क्रोम बुक में एडवांए एआरएम प्रोसेसर के साथ कैमरा, ब्‍लूटूथ जैसे कई मल्‍टी मीडिया फीचर दिए गए हैं। मगर क्रोम बुक के लिए आपके पास अच्‍छा इंटरनेट कनेक्‍शन भी होना चाहिए क्‍योंकि क्रोम बुक में बिना इंटरनेट कोई भी काम नहीं किया जा सकता। कंपनी ने अभी अपनी क्रोम बुक की कीमत के बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है।

Please Wait while comments are loading...
बाहुबली और श्रीदेवी समेत 24 दुर्लभ मूर्तियों को विदेशों से वापस ला चुकी है मोदी सरकार
बाहुबली और श्रीदेवी समेत 24 दुर्लभ मूर्तियों को विदेशों से वापस ला चुकी है मोदी सरकार
SOLAR ECLIPSE 2017: साल का दूसरा सबसे बड़ा ग्रहण हुआ खत्म
SOLAR ECLIPSE 2017: साल का दूसरा सबसे बड़ा ग्रहण हुआ खत्म
Opinion Poll

Social Counting