Tesla के Boss ने Twitter CEO को दी डिबेट की चुनौती, अब क्या करेंगे पराग अग्रवाल?

|

एलोन मस्क ( Elon Musk ) ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को उकसा रहे है, लेकिन इस बार मंच पर फर्जी अकाउंट पर "सार्वजनिक बहस" के लिए। कई ट्वीट्स में, अरबपति टेस्ला के सीईओ ने दावा किया कि स्पैम बॉट और अकॉउंट का अनुमान लगाने की सोशल मीडिया कंपनी का तरीका त्रुटिपूर्ण है ।

 

अपने ट्विटर अकाउंट को कैसे करें डीएक्टिवेटअपने ट्विटर अकाउंट को कैसे करें डीएक्टिवेट

Tesla के Boss ने Twitter CEO को दी डिबेट की चुनौती..

अपना ट्विटर अकाउंट हैक होने से बचाने के लिए याद रखें ये 7 बातेंअपना ट्विटर अकाउंट हैक होने से बचाने के लिए याद रखें ये 7 बातें

यहां तक ​​कि एलन मस्क ( Elon Musk ) ने कहा है कि उन्हें लोगों के सामने यह साबित करने दें कि ट्विटर ( Twitter ) के 5% डेली यूजर नकली या स्पैम है । मस्क ( Elon Musk ) का आरोप है कि इस डील को लेकर उन्हें धोखा दिया गया। Elon Musk एक प्रशंसक के ट्वीट का जवाब दे रहे थे, जिसमें ट्विटर ( Twitter ) को खरीदने के लिए उनके 44 अरब डॉलर के शुरुआती ऑफर की खास बातें बताई गई थीं। बाद में वह सौदे से पीछे हट गए और वर्तमान में एक मुकदमे का सामना कर रहा है।

Elon Musk ने Twitter CEO Parag Agrawal को भेजा Warning TextElon Musk ने Twitter CEO Parag Agrawal को भेजा Warning Text

Elon Musk ने दी Parag Agrawal को खुली बहस की चुनौती

टेस्ला के बॉस एलोन मस्क ( Elon Musk ) ने कहा है कि अगर माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर ( Twitter ) यह कैसे पुष्टि करता है कि अकाउंट फेक नहीं है बल्कि वास्तविक है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) के भारतीय मूल के सीईओ पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) को खुली बहस की चुनौती दी है। उनका कहना है कि अगर अग्रवाल यह साबित करने में सफल रहते है कि ट्विटर ( Twitter ) में पांच फीसदी से कम फर्जी या स्पैम डेली यूजर्स है, तो डील को पुरानी शर्तों पर आगे बढ़ाने के लिए तैयार है।

Tesla के CEO ने ट्वीट में कहा, ट्विटर को छोड़ रहे हैं यूजर्सTesla के CEO ने ट्वीट में कहा, ट्विटर को छोड़ रहे हैं यूजर्स

क्या Twitter के दावे है झूठे?

दिलचस्प बात यह है कि मस्क ( Elon Musk ) ने उसी दिन ट्विटर ( Twitter ) पर एक पोल किया, जहां उन्होंने प्रशंसकों से मंच पर फर्जी खातों के बारे में पूछा। मतदान में 8 लाख से अधिक उपयोगकर्ताओं ने भाग लिया और 64.9 प्रतिशत का मानना है कि ट्विटर ( Twitter ) के दावे झूठे है।

'DearNothing’ Controversy: जानिए क्यों Nothing phone (1) को लेकर नाखुश है साउथ इंडिया के लोग'DearNothing’ Controversy: जानिए क्यों Nothing phone (1) को लेकर नाखुश है साउथ इंडिया के लोग

मस्क ( Elon Musk ) ने अपने शुरुआती $ 44 बिलियन के सौदे का समर्थन किया क्योंकि उनका मानना ​​है कि ट्विटर ( Twitter ) ने प्लेटफॉर्म पर स्पैम और बॉट प्रोफाइल पर सही डेटा का खुलासा नहीं किया। ट्विटर ( Twitter ) ने दावा किया था कि स्पैम प्रोफाइल दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं का केवल 5 प्रतिशत है, जो लगभग 237.8 मिलियन है।

आखिर क्यों Elon Musk ने किया Twitter खरीदने से इनकार , खत्म हुआ 44 बिलियन डॉलर का सौदाआखिर क्यों Elon Musk ने किया Twitter खरीदने से इनकार , खत्म हुआ 44 बिलियन डॉलर का सौदा

Twitter ने किया दवा...

एक ट्विटर बॉट अनिवार्य रूप से खराब है, क्योंकि कंपनियां या कुछ उपयोगकर्ता अपडेट को रोल आउट करने के लिए ट्विटर ( Twitter ) के API का उपयोग करते है। हालांकि इनका गलत इस्तेमाल लोगों को ट्रोल करने के लिए किया जा सकता है. ट्विटर ( Twitter ) ने समझाया है कि वास्तविक लोगों द्वारा चलाए जा रहे कई खाते है और उनकी लगातार ट्वीट करने की आदतों के कारण स्पैम प्रोफाइल प्रतीत हो सकते है।

इंतजार हुआ खत्म, Twitter में रोल आउट होने लगा है Edit और Dislike का फीचरइंतजार हुआ खत्म, Twitter में रोल आउट होने लगा है Edit और Dislike का फीचर

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
Tesla boss Elon Musk has said that if micro-blogging platform Twitter can confirm that the account is not fake but genuine. Indian-origin CEO of social media platform Twitter Parag Agrawal has been challenged for an open debate. He says that if Agarwal is able to prove that Twitter has less than five percent fake or spam daily users, then he is ready to pursue the deal on the old terms.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X